CG NEWS: महिला स्वास्थ्यकर्मी के घर चोरी करने वाला हुआ गिरफ्तार... |
CGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

CG NEWS: महिला स्वास्थ्यकर्मी के घर चोरी करने वाला हुआ गिरफ्तार…

राजनांदगांव। डोंगरगांव क्षेत्र के अर्जुनी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ महिला स्वास्थ्यकर्मी के घर से जेवर और नगदी समेत कुल ढाई लाख रुपए कीमती के सामान पार करने वाले चोर को पुलिस ने पकडक़र कार्रवाई की। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी गए नगद और जेवर को जब्त कर लिया।

चोरी करने वाला पड़ोसी ही आरोपी निकला। ज्ञात हो कि शादी समारोह में शामिल होने स्वास्थ्यकर्मी घर से बाहर थी। ऐसे वक्त में चोर ने सेंधमारी की घटना को अंजाम दिया था। मिली जानकारी के अनुसार 30 जनवरी को अर्जुनी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में जूनियर सेक्रेटियर असिस्टेंड के पद पर कार्यरत यामिनी साहू ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने रिपोर्ट करते बताया था कि 29 जनवरी को रात्रि 8.15 बजे राजनांदगांव करूणा बोरकर स्टाफ नर्स की शादी में शामिल होने सपरिवार गए हुए थे।

RAED MORE- CG News: तेज़ रफ्तार का कहर, 7 साल के मासूम बच्चे को ट्रक ने रौंदा…

रात्रि 11.45 बजे अपने क्वार्टर में वापस आई तो पाया कि दरवाजा का ोताला टूटा हुआ था। अंदर देखने पर आलमारी एवं लॉकर टूटा मिला। जिसमें ोनगदी रकम 20 हजार एवं सोने का नेकलेस, इयरिंग, लॉकेट एवं सोने का मंगलसूत्र चैन कीमती 2 लाख 30 हजार रुपए कुल योग 2 लाख 50 हजार रुपए को अज्ञात चोर द्वारा चोरी करने की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था।

Related Articles

Back to top button