अजय देवगन ने शेयर किया, रियल लाइफ पैरानॉर्मल एक्टिविटी का एक्सपीरियंस... |
मनोरंजन

अजय देवगन ने शेयर किया, रियल लाइफ पैरानॉर्मल एक्टिविटी का एक्सपीरियंस…

पिछले कुछ वर्षों में एक्टर अजय देवगन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही हैं। साल 2022 में रिलीज हुई ‘दृश्यम 2’ ने उनके करियर में चार चांद लगा दिए। इसके बाद मार्च 2023 में उनके डायरेक्शन में बनी ‘भोला’ रिलीज हुई, जिसने टिकट विंडो पर ठीकठाक ओपनिंग की। अब वह फिल्म ‘शैतान’ के साथ हाजिर होने वाले हैं, जिसका धांसू ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ‘शैतान’ का ट्रेलर

पिछले कुछ समय में अजय देवगन ने अपना फोकस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्मों से हटकर उन मूवीज पर शिफ्ट किया है, जिसमें फैमिली को महत्व दिया गया हो। पिछली कुछ ऐसी ही फिल्मों के बाद अब वह ‘शैतान’ में अपने परिवार को इविल आई से प्रोटेक्ट करते नजर आएंगे। फिल्म में आर माधवन ‘शैतान’ बने हैं, जिनका ट्रेलर में खूंखार अवतार देखने को मिला है। 

फिल्म के ट्रेलर में आर माधवन को तांत्रिक विद्या और काला जादू करते हुए अजय देवगन की फैमिली को अपने जाल में फंसाते हुए देखा गया है। इस मूवी का ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा। इसी के साथ एक और बात है, जिस पर लोगों का ध्यान गया है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया। यहां अजय देवगन ने रियल लाइफ पैरानॉर्मल एक्टिविटी का एक्सपीरियंस शेयर किया, जिसे सुन आपकी रूह कांप सकती है। 

read more- CG News: रायपुर विशाखापट्टनम पैसेंजर ट्रेन 6 दिन के लिए रहेगी रद्द…

कई बार महसूस किया पैरानॉर्मल इंसिडेंट

अजय देवगन ने बताया कि वह पैरानॉर्मल एक्टिविटीज को इग्नोर नहीं कर सकते। उनके करियर के 10-12 सालों में उन्होंने ऐसा महसूस किया है। उनके जीवन में कई ऐसे मौके आए, जब उन्होंने ये एक्सपीरियंस किया। लेकिन वह श्योर नहीं कि यह महज उनका भ्रम ही था या हकीकत। उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसे कम ही लोग मिले हैं, जो ब्लैक मैजिक पर या पैरानॉर्मल एक्टिविटीज पर भरोसा न करते हों। 

कम्पलीट फिल्म मैन हैं अजय देवगन

नेगेटिव रोल में दिखने वाले आर माधवन ने अजय देवगन की तारीफ में कहा कि बाकी एक्टर्स से अलग वह अपने लुक से ज्यादा फिल्मों पर ध्यान देते हैं। माधवन ने कहा कि इस मूवी का नाम वह आसानी से अपने कैरेक्टर पर रख सकते थे, लेकिन उन्होंने उनके किरदार को देखते हुए टाइटल रखा। उन्होंने वह किया, जो फिल्म के लिए अच्छा हो और जिससे ऑडियंस रिलेट कर सके।

‘शैतान’ की स्टार कास्ट

फिल्म की स्टार कास्ट में अजय देवगन और आ माधवन के अलावा साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका भी नजर आएंगी। वह अजय देवगन की वाइफ के रोल में हैं। इसके अलावा जानकी बोदीवाला हैं, जिन्होंने अजय देवगन की बेटी का रोल किया है। फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button