CG News: IG ऑफिस के सामने मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस... |
CGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

CG News: IG ऑफिस के सामने मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस…

भिलाई। भिलाई में स्थित आईजी कार्यालय के सामने झाड़ियों में शनिवार को एक 22 वर्षीय युवक की लाश मिली है। जिसकी पहचान शाहरुख खान के रूप में हुई है। जो कि तकिया पारा का निवासी है। उसके सिर को किसी पत्थर से कुचला है। घटना भिलाई नगर थाना क्षेत्र की है। दरअसल, रेलवे लाइन के किनारे 32 बंगला की तरफ आने वाले पतले झाड़ीनुमा रास्ते के किनारे खून से लथपथ युवक की लाश देखी गई।

सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद शिनाख्त की गई। दुर्ग आईजी राम गोपाल गर्ग ने इस मामले को जल्द से जल्द निपटाने के निर्देश दिए हैं। इसके बाद खुद दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला भी मौके पर पहुंचे थे। वहीं, भिलाई नगर थाना प्रभारी राजकुमार लहरे ने डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलवाया।

read more- बोर्ड परीक्षा में तनाव व भय को दूर करेंगे एक्सपर्ट, इस नंबर पर करें कॉल…

पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए दुर्ग जिला स्थित मर्चुरी में भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। युवक की लाश आईजी ऑफिस के सामने सड़क के उस पार मिली है। क्राइम ब्रांच की टीम से लेकर भिलाई नगर और कई अन्य थानों की पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सभी के सामने यह चैलेंच है कि हत्या की गुत्थी जल्द से जल्द सुलझाई जा सके।

Related Articles

Back to top button