CG News: विधानसभा बजट सत्र को राज्यपाल ने किया संबोधित, साय सरकार अपना पहला बजट करेगी पेश... |
CGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

CG News: विधानसभा बजट सत्र को राज्यपाल ने किया संबोधित, साय सरकार अपना पहला बजट करेगी पेश…

रायपुर | छत्तीसगढ़ में विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो चुका है। जो एक मार्च तक चलेगा। इसी दौरान प्रदेश की जनता के लिए भाजपा शासित साय सरकार अपना पहला बजट पेश करेगी। नौ फरवरी को प्रदेश के वित्त मंत्री ओपी चौधरी बजट पेश करेंगे।सदन में विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह ने पहले बजट सत्र की कार्रवाई शुरू की। सबसे पहले सदन में राष्ट्र गान हुआ।

जिसके बाद छत्तीसगढ़ विधानसभा में राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने अभिभाषण दिया। इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनवाया।राज्यपाल हरिचंदन ने अपने अभिभाषण में कहा कि छत्तीसगढ़ विधानसभा के वर्ष 2024 में आयोजित इस प्रथम सत्र में आपका हार्दिक अभिनंदन करता हूं।

read more- CG News: बचपन के दोस्त ने अपने दोस्त को लगाया 2.5 लाख रूपये का चूना, शिकायत दर्ज…

आप सभी को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। छत्तीसगढ़ की छठवीं विधानसभा का गठन दिसम्बर 2023 में हुआ था। 20 दिसम्बर 2023 को नवगठित विधानसभा के प्रथम सत्र के अपने अभिभाषण में मैंने कहा था कि मेरी सरकार छत्तीसगढ़ राज्य के निर्माता पूर्व प्रधानमंत्री माननीय स्व. अटल बिहारी वाजपेयी तथा वर्तमान प्रधानमंत्री माननीय  नरेन्द्र मोदी जी के आदर्शों और सिद्धांतों के अनुसार

छत्तीसगढ़ में सुशासन का नया दौर प्रारंभ करने के लिए संकल्पबद्ध है। मुझे खुशी है कि अल्प अवधि में मेरी सरकार ने जनता से किए गए वादे पूर्ण करने की दिशा में ठोस कदम उठाए हैं, जिसके कारण प्रदेश में न्याय, राहत और विकास का नया दौर शुरू हुआ है।

Related Articles

Back to top button