CG News: रजिस्टार व प्यून में नौकरी लगाने के नाम पर लाखों की ठगी, लगाया 11 लाख का चूना,3 अरेस्ट… |
CGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

CG News: रजिस्टार व प्यून में नौकरी लगाने के नाम पर लाखों की ठगी, लगाया 11 लाख का चूना,3 अरेस्ट…

बालोद। कोतवाली थाना इलाके के अंगारी गांव के रहने वाले युवक और उनके साथी को नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने अलग अलग स्थान से घेराबंदी कर धर दबोचा है। आरोपियों ने दो लोगों को झांसे में लेकर नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करते हुए आॅनलाईन माध्यम से लगभग साढ़े 11 लाख का चूना लगाया था।

दरअसल सिटी कोतवाली थाना इलाके के अंगारी गांव के रहने वाले भूपेश कुमार साहू ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन सौंप कर बताया था कि कार्तिक राम डहरिया, नितेश कुमार गेण्ड्रे और दीपक कुमार देशलहरे ने उनको चपरासी के पद पर नौकरी लगाने के लिये 4 लाख रूपये और उसके दोस्त राजनांदगांव के चिद्दो गांव के रहने वाले ओम प्रकाश सिन्हा को सचिवालय में रजिस्टार के पद पर नौकरी लागने के लिये 7 लाख 45 हजार रूपये मिलाकर दोनों से 11 लाख 45 हजार रुपए बैंक अकाउंट और फोन पे के माध्यम से लेकर धोखाधडी की है।

read more- CG Corona Update: प्रदेश में मिले आठ नए कोरोना मरीज…

शिकायत के बाद जांच कर आरोपियो के खिलाफ धारा 420, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया। इधर आरोपियों को इस बात की भनक लग गई थी कि उनके खिलाफ शिकायत होने के बाद मामला दर्ज हो चुका है जिसके चलते तीनों आरोपी गिरफ्तारी के डर से फरार हो गये थे। जिसकी बालोद पुलिस लगातार तलाश कर रही थी।

पुलिस अधीक्षक ने विशेष टीम गठित कर आरोपियों की खोजबीन के लिए रवाना किया। इस दौरान सोमवार को पुलिस को सुचना मिला कि आरोपी कार्तिक डयरिया ओटेबंद गांव मे देखा गया है जानकारी मिलते ही पुलिस ने कार्तिक को घेराबंदी कर धर दबोचा। तो वहीं सायबर सेल के माध्यम से दूसरे आरोपी दीपक देशलहरे के नगपुरा जिला दुर्ग होने और तीसरे आरोपी नितेश कुमार गेण्ड्रे के नया रायपुर के एक पार्क मे छुपे होने की सूचना पर सभी आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा। जिसके बाद पुछताछ के दौरान सभी ने धोखाधड़ी की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की। बहरहाल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button