CG News: सार्वजनिक जगह पर शराब पीना और देर रात तक घूमना पड़ेगा महंगा, होगी कारवाही... |
CGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

CG News: सार्वजनिक जगह पर शराब पीना और देर रात तक घूमना पड़ेगा महंगा, होगी कारवाही…

कबीरधाम जिले में अब सार्वजनिक स्थान पर बैठ कर शराब पीना व देर रात तक घूमना महंगा पड़ेगा। क्योंकि पुलिस द्वारा ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। शुक्रवार देर रात को जिले पंडरिया, कवर्धा, पांडातराई समेत कई थाना क्षेत्र में पुलिस ने आउटर एरिया में सार्वजनिक स्थान पर बैठ कर शराब पीने वालों की जमकर क्लास लगा रही है।इस दौरान पुलिस ने शराब प्रेमियों से उठक बैठक भी कराई है।

read more- CG News: CM साय ने पुलिस मुख्यालय में सभी रेंज के आईजी और एसपी की ली बैठक, अवैध कारोबार पर सख्त कार्रवाई करने के दिए निर्देश…

साथ ही शराब पीने वाले लोगों से कचरे को साफ सफाई कराई गई। इसके अलावा कवर्धा शहर के आउटर में एरिया में देर रात तक घूमने वाले की एसपी ने क्लास ली। कबीरधाम एसपी डाक्टर अभिषेक पल्लव ने बताया कि शहर के सुनसान जगह पर नवयुवक युवती, छात्र व छात्राएं प्रेमी जोडे बैठे रहते हैं।

जो बिल्कुल भी सही नहीं है। अक्सर आपराधिक घटनाएं सुने स्थान पर ही घटित होती हैं। नशेड़ी/ आपराधिक तत्व भी इन जगह पर घूमते रहते हैं। इस कारण पुलिस ने इन जगहों पर दबिश देकर क्षेत्र को अपराध मुक्त बनाने का बिडा उठाया है। अन्य सार्वजनिक स्थानों पर भी अश्लीलता फैलाने वालों पर भी सख्त से सख्त वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। शुक्रवार रात को कई लोगों को फटकार लगाई है। उन्हे अंतिम चेतावनी दी गई है।

Related Articles

Back to top button