CG News: दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया कॉलेज छात्र इंद्रावती में बहा... |
CGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

CG News: दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया कॉलेज छात्र इंद्रावती में बहा…

बीजापुर। जिला मुख्यालय से लगभग 70 किमी दूर मट्टीमरका में पिकनिक के दौरान एक कॉलेज छात्र इंद्रावती नदी में बह गया. 24 घंटे बाद भी युवक का कोई सुराग नहीं मिला है. मामला भोपालपट्नम थाना क्षेत्र का है.

मिली जानकारी के अनुसार, चेरपल्ली निवासी कविराज नामक कॉलेज छात्र अपने दोस्तों के साथ भोपालपट्नम ब्लाक मुख्यालय से लगभग 20 किमी दूर मट्टीमरका में पिकनिक मनाने गया था. इसी दौरान वह इंद्रावती में डूब गया.

read more- CG NEWS: “40वां राष्ट्रीय तीरंदाजी चैम्पियनशीप” उ‌द्घाटन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय आज होंगे शामिल…

युवक के साथ गए उसके दोस्तों ने परिजनों को इसकी सूचना दी. इसके बाद से युवक की पतासाजी जारी है. छात्र के तलाश के लिए एसडीआरएफ से संपर्क किया गया है. बचाव दल मौके के लिए रवाना हो गया है. वहीं, युवक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

बता दें कि, मट्टीमरका गांव इंद्रावती राष्ट्रीय उद्यान के दायरे में आता है. इंद्रावती यहां छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र को विभाजित करती है. रेतीला तट, पहाड़-चट्टानों के बीच से बहती इंद्रावती यहां विहंगम रूप लेती है. यही वजह है कि बीते कुछ वर्षों में दिसंबर-जनवरी के महीने में पिकनिक के उद्देश्य से बड़ी संख्या में लोग यहां पहुंचते हैं.

Related Articles

Back to top button