CG Crime: ढाई साल के मासूम की गला काटकर हत्या... |
छत्तीसगढ़

CG Crime: ढाई साल के मासूम की गला काटकर हत्या…

कोरबा। गोकुल नगर और खरमोरा के मध्य स्थित सागौन बाड़ी में मिली ढाई साल के बच्चे की लाश के मामले में मां पर ही संदेह जताया जा रहा है। वही महिला घर से लापता है ,जबकि उसका पति बीमार होने के कारण पहले से ही अस्पताल में भर्ती है। बीती रात शहर के नजदीक जंगल में मिली बच्चे की लाश के मामले में उसकी मां पर ही संदेह जताया जा रहा है। बुधवार की सुबह लगभग सात बजे मालती चौहान अपने बेटे शिवा को अस्पताल जाने के नाम पर लेकर निकली और फिर वह वापस नहीं लौटी।

उधर उसके बेटे शिवा की लाश जंगल में मिली। गलारेत कर हत्या किए जाने की बात सामने आई है। उसके बाद दादर खरमोरा गोकुल नगर और आसपास की अन्य बस्तियों में पुलिस सक्रिय होकर लापता बच्चों के विषय में जानकारी हासिल करती रही और मृत शिशु का फोटो दिखाकर उसकी शिनाख्त का प्रयास किया जाता रहा। अंततः पुलिस को सफलता मिली। पता चला कि खरमोरा निवासी गणेश और मालती चौहान रोजी मजदूरी कर जीवन यापन करते हैं।

read more- CG News: छत्तीसगढ़ में जल्द होगी 33 हजार शिक्षकों की भर्ती, मंत्री बृजमोहन…

इनका ही एक बेटा शिव चौहान है जिसका शव जंगल में पाया गया। पड़ोसियों से पता चला है कि मालती चौहान बुधवार की सुबह सात बजे अपने बेटे शिवा को पड़ोसियों से यह कह कर घर से निकली थी कि वह अस्पताल जा रही है, जहां उसका पति पिछले चार दिनों से भर्ती है।

पड़ोसियों से मिली जानकारी और मालती के घर में ताला बंद होने और उसके लापता रहने के कारण पुलिस को संदेह है कि मालती या तो स्वयं अपने बेटे की कातिल है अथवा उसे यह पता है की शिवा को आखिर मारा किसने है।

Related Articles

Back to top button