CG CRIME : ढाई वर्षीय मासूम के साथ दर्दनाक वारदात, माँ भी हुई लापता, जांच में जुटी पुलिस... |
CGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

CG CRIME : ढाई वर्षीय मासूम के साथ दर्दनाक वारदात, माँ भी हुई लापता, जांच में जुटी पुलिस…

कोरबा। ढाई वर्षीय बच्चे शिवा की हत्या के मामले में जिस मां पर पुलिस को संदेह है वह जिंदा है अथवा उसकी भी मौत हो चुकी है यह जानने का पुलिस भरसक प्रयास कर रही है। पुलिस के साथ ही खरमोरा गांव के लोग भी जंगल की खाक छान रहे हैं। लोगों को संदेह है कि शायद शिवा की मां मालती की भी हत्या कर उसे जंगल में कहीं गाड़ दिया गया हो।

read more- CG News: रायपुर विशाखापट्टनम पैसेंजर ट्रेन 6 दिन के लिए रहेगी रद्द…

कोरबा शहर के एक हिस्से खरमोरा के जंगल में चार दिन पूर्व ढाई वर्षीय मासूम बच्चे शिवा की लाश बरामद किए जाने के बाद से ही पुलिस शिवा की हत्या के मामले में उसकी ही मां मालती पर संदेह कर उसकी तलाशी में जुटी है। चूंकि घटना दिनांक को मालती अपने बेटे शिवा के साथ जंगल की ओर जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी लेकिन खरमोरा और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की छानबीन में एक भी ऐसा फुटेज पुलिस के हाथ नहीं लगा जिसमें मालती जंगल से वापस लौटती हुई देखी गई हो इसलिए पुलिस को संदेह है कि कहीं मालती को भी तो मारकर जंगल में ही कहीं दफन तो नहीं कर दिया गया हो।

पुलिस के आला अधिकारियों के साथ ही खरमोरा का संपूर्ण पुरुष वर्ग हाथ में लाठी डंडा लिए शनिवार की सुबह से ही जंगल की खाक छान रहा है। ग्रामीण और पुलिसकर्मी जंगल के कोने-कोने में पहुंचकर यह जानने की कोशिश कर रहे हैं की मालती जिंदा है अथवा उसकी भी हत्या कर उसके शव को जंगल में ही कहीं गाड़ दिया गया है।

Video Player

Video Player

Related Articles

Back to top button