CG Accident: खराब ट्रक में जा घुसे दो अलग-अलग बाइक सवार, मौके पर 2 की मौत... |
CGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

CG Accident: खराब ट्रक में जा घुसे दो अलग-अलग बाइक सवार, मौके पर 2 की मौत…

बालोद। दल्ली राजहरा-डौंडी मुख्य मार्ग खैरवाही के पास सड़क पर मौत बनकर एक ट्रक खड़ी रही और पुलिस की नजरअंदाजगी की वजह से दर्दनाक हादसा हुआ है.

रविवार शाम 1 घंटे के भीतर एक ही ट्रक से टकराकर दो अलग-अलग मोटरसाइकिल सवार 2 लोगों की दर्दनाक मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. पहली घटना ग्राम पिच्छेटोला से गुंडरदेही जा रहे रेलवे में पदस्थ महिला कर्मचारी पति-पत्नी की हैं. जिसमें एक ढाई वर्ष मासूम बालक भी सवार था.

इस घटना में मोटरसाइकिल चला रहे गोविंद सिंग 30 वर्षीय की मौके पर ही मौत हो गया तो वहीं उनकी पत्नी राजकुमारी लगभग 26 वर्षीय बुरी तरह घायल हो गई है, जिन्हें तत्काल दल्ली राजहरा स्थित शहीद अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया. जहां उनका उपचार जारी है. गनीमत रही कि इस घटना में ढाई वर्षीय उनका मासूम बेटा सुरक्षित बच गया.

वहीं दूसरी घटना कच्चे माइंस से दल्ली राजहरा की ओर जा रहे खल्लारी निवासी प्रदीप साहू और मोटरसाइकिल पीछे बैठे एक अन्य व्यक्ति की है. जिनकी मोटरसाइकिल सड़क पर खराब खड़ी आयरन ओर से भारी ट्रक से टकरा गई. हादसे में प्रदीप साहू 32 वर्षीय की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि मोटरसाइकिल के पीछे बैठा एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है.

read more- CG News: इस दिन छत्तीसगढ़ आ सकते है उपराष्ट्रपति और लोकसभा स्पीकर बिरला…

मामले में डौंडी थाना प्रभारी से घटना और सड़क दुर्घटना के पीड़ित के बारे में जानकारी लेने दो बार फोन से संपर्क किया गया. लेकिन उन्हें घटना के संबंध में कुछ खास जानकारी नहीं थी और जानकारी लेकर बतलाता हूं कहने बाद भी कोई जानकारी नहीं दिया. जिससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है की डौंडी पुलिस राहगीरों की जान को लेकर कितना गंभीर है?

घटना के बाद अब सवाल यह भी खड़ा होता है की क्या सड़क पर खराब खड़ी ट्रक के आगे-पीछे कोई संकेत लगाया गया था अथवा नहीं कई बार देखने को मिलता है की कई ट्रक चालक बेदर्दी से सड़क पर वाहन खड़ी कर दिया करते हैं. जो राजगीरों के लिए मुसीबत का सबक बना रहता है. अब देखना होगा ऐसे ट्रक चालकों पर पुलिस क्या कदम उठती है.

Related Articles

Back to top button