कमरे में बुलाया अंदर, मौका देख लेडी डॉक्टर ने काटा पार्षद का प्राइवेट पार्ट, पुलिस रह गई दंग – INH24 |
छत्तीसगढ़

कमरे में बुलाया अंदर, मौका देख लेडी डॉक्टर ने काटा पार्षद का प्राइवेट पार्ट, पुलिस रह गई दंग – INH24


बिहार के छपरा जिले से लेडी डॉक्टर और वार्ड पार्षद की हैरान करने वाली प्रेम कहानी सामने आयी है. दरअसल छपरा के मढौरा में एक लेडी डॉक्टर और वार्ड 12 के पार्षद के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन, इसी बीच पार्षद के शादी से इनकार करने के बाद लेडी डॉक्टर ने अपनी पार्षद प्रेमी के साथ खौफनाक कांड किया है. दरअसल छपरा के मढौरा में के लेडी डॉक्टर ने वार्ड 12 के पार्षद वेद प्रकाश का गुप्तांग काट दिया है.

बताया जा रहा है कि लेडी डॉक्टर और वार्ड पार्षद वेद प्रकाश के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन, वार्ड पार्षद वादा करने के बावजूद लेडी डॉक्टर से शादी नहीं कर रहा था. इससे नाराज लेडी डॉक्टर ने आज उसे अपने घर पर बुलाया और बेडरूम में ही उसका गुप्तांग काट दिया जिसके बाद पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

लिव-इन रिलेशन में रह थे दोनों

लेडी डॉक्टर ने गुप्तांग काटने की खबर खुद ही पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बेडरूम से वेद प्रकाश को बरामद कर इलाज के लिए अस्पताल ले आई जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए छपरा रेफर कर दिया गया है. लेडी डॉक्टर ने बताया कि लंबे समय से दोनों लिव-इन रिलेशन में थे और दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी स्थापित हो गए थे. लेकिन, वेद प्रकाश शादी का वादा करने के बावजूद उसके साथ शादी नहीं कर रहा था और आए दिन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था. वादा खिलाफी से लेडी डॉक्टर नाराज थी और उसने आज पूर्व नियोजित योजना के तहत घर बुलाया और बेडरूम में ही उसका गुप्तांग काट दिया जिसके बाद वह लहूलुहान हो गया.

सूचना मिलते ही मढौरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और उसे लेकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया. लेडी डॉक्टर का कहना है कि उसने ऐसा कदम इसलिए उठाया ताकि वेद प्रकाश किसी ने लड़की औरत के साथ इस तरह की घटना को अंजाम न दे. आज शादी का वादा था लेकिन आज भी वादे से मुकर गया. लेडी डॉक्टर मेहंदी रचाकर शादी के लिए तैयार थी लेकिन जब वह आया तो उसने शादी से इनकार कर दिया और कहा कि हमेशा तुमको इसी तरह रखेंगे. इस बारे में सारण पुलिस ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस आरोपी लेडी डॉक्टर से भी पूछताछ कर रही है.



Source link

Related Articles

Back to top button