किसान की खेत में मिली जली हुई लाश, इलाके में फैली सनसनी, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस |
Breaking NewsCGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

किसान की खेत में मिली जली हुई लाश, इलाके में फैली सनसनी, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

गंडई पंडरिया : वनांचल मोहगांव थाना क्षेत्र के जंगलपुरघाट गांव में रावी फसल की रखवाली करने गए ग्राम पटेल का जली अवस्था में लाश मिली है। जिसके चलते गांव में सनसनी फ़ैल गई है। वहीं  आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर उसकी लाश जलाई गई है, या फिर उसकी जिंदा जलाकर हत्या की गई है। सुचना पर पहुंची मोहगांव पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुट गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम जंगलपुरघाट निवासी ओमप्रकाश मरावी (48) पिता संबल मरावी गुरुवार रात को खाना खाने के बाद अपने खेत की रखवाली करने गया था। शुक्रवार की सुबह उसकी लाश बुरी तरह जली अवस्था में मिली है। खेत में ही उसने घासफूस की झोपड़ी बनाई थी। झोपड़ी भी जलकर खाक हो गई थी। पुलिस हत्या व आत्महत्या दोनों पहलुओं को लेकर जांच में जुटी है।

ओमप्रकाश मरावी लंबे समय से था ग्राम पटेल

पुलिस ने बताया कि ओमप्रकाश लंबे समय से ग्राम पटेल के पद पर है और उसके परिवार की महिला सरपंच है। ओमप्रकाश गांव के ही अपने खेत के पास किसी दूसरे की जमीन को रेगहा में लेकर इसमें सब्जी व अन्य फसल लगाता था। ओमप्रकाश रोज रात में अपने फसल की रखवाली करने जाता था और रात में वहीं रहता था। गुरुवार को भी ओमप्रकाश घर में खाना खाने के बाद रात करीब 8 बजे खेत में फसल की रखवाली करने गया था।

दुर्ग से बुलाए गए फोरेसिंक एक्सपर्ट :

पुलिस ने बताया कि मृतक ओमप्रकाश व उसके परिवार की गिनती गांव के रसूखदार लोगों में होती है। जली अवस्था में शव मिलने की जानकारी मिलने पर गंडई ओएसडी प्रशांत खांडे, मोहगांव व गातापार टीआई मौके पर पहुंचे। जांच के लिए दुर्ग से फोरेंसिक एक्सपर्ट को भी बुलाया गया था। मृतक ने आत्महत्या की है या किसी ने हत्या कर शव जला दिया है। इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा।

Related Articles

Back to top button