दुर्ग में बदमाशों के ठिकानों पर बुलडोजर कार्रवाई, पिंकी राय का गिराया ढाबा तो मुकुल सोना के घर में तोड़फोड़ – INH24 |
छत्तीसगढ़

दुर्ग में बदमाशों के ठिकानों पर बुलडोजर कार्रवाई, पिंकी राय का गिराया ढाबा तो मुकुल सोना के घर में तोड़फोड़ – INH24


दुर्ग में बदमाशों के ठिकानों पर बुलडोजर कार्रवाई जारी है। अपराधी मुकुल सोना के घर भी टीम पहुंची है। रिसाली भाठा में अवैध कब्जे के मकान पर तोड़ फोड़ शुरू है। भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद। बीएसपी के तोडू दस्ता की कार्रवाई जारी है। बदमाश पिंकी राय के ढाबे पर बीएसपी का बुलडोजर चल गया है। पिंकी राय के ढाबे को जमींदोज कर दिया गया है।

बता दें कि पिंकी राय का ढाबा दुर्ग उतई पाटन रोड पर है। जिसे छत्तीसगढ़ ढाबा के नाम से संचालित किया जाता है। ढाबा की संचालक बृजेश उर्फ पिंकी राय पर कई मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। ढाबे पर बुलडोजर की कार्रवाई के दौरान बीएसपी इनफ़ोर्समेंट की टीम और नेवई थाना पुलिस मौके पर मौजूद रही।

बता दें कि हिस्ट्रीशीटर पिंकी राय दुर्ग जिले का एक नामचीन बदमाश है। इस वक्त पिंकी राय जेल में बंद है। जो कि बीएसपी के अवैध कब्जे पर कई सालों से कब्जा कर ढाबा संचालित कर रहा था। पिंकी राय को नोटिस देने के बाद पुलिस और बीएसपी की टीम ने उसके ढाबा और दुकान पर कार्रवाई के पहुंची। पिंकी राय के खिलाफ नेवई थाने में 14 से अधिक मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ नेवई सहित अलग-अलग थानों में हत्या का प्रयास, बलवा, मारपीट जैसे कई केस दर्ज है।

जुलाई 2021 को हिस्ट्रीशीटर पिंकी राय की कार पर दूसरे प्रतिद्वंद्वी गैंग ने मरोदा टंकी क्षेत्र में गोली चलाई थी। इसके बाद 23 मई 2024 को पिंकी राय और उसकी गैंग ने विपिन सिरसाम का नगर निगम रिसाली के पास रात 10 बजे अपहरण किया था। जिसमें विपिन के साथ मारपीट करके पिंकी राय, शैलेष निर्मलकर एवं ओम चौधरी ने कार में बिठाकर अपहरण किया। इसके बाद अपनी दुकान में ले जाकर मारपीट की। इसके बाद विपिन ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें पिंकी राय पर अपराध कायम कर गिरफ्तारी की गई थी।



Source link

Related Articles

Back to top button