सीने पर तकिया और चादर ओढ़कर होटल से बाहर आई ब्रिटनी स्पीयर्स, बॉयफ्रेंड से लड़ाई की बताई जा रही वजह.. – INH24 |
छत्तीसगढ़

सीने पर तकिया और चादर ओढ़कर होटल से बाहर आई ब्रिटनी स्पीयर्स, बॉयफ्रेंड से लड़ाई की बताई जा रही वजह.. – INH24


ब्रिटनी स्पीयर्स लॉस एंजिल्स में चेटो मारमोंट से कंबल लपेटकर और सीने पर तकिया रखकर बाहर निकलने की खबरें वायरल होने के बाद चर्चा में हैं। उन्होंने कहा कि उनका टखना मुड़ गया है।

पैरामेडिक्स को बुलाया गया और उसे नंगे पैर होटल से बाहर निकाला गया। कई अंतरराष्ट्रीय प्रकाशनों का दावा है कि उसका अपने प्रेमी, पॉल रिचर्ड सोलिज़ के साथ तीव्र झगड़ा हुआ था, और अपने सुइट के हॉलवे में नियंत्रण से बाहर चिल्लाने लगी थी। इससे उनके मानसिक स्वास्थ्य को लेकर चिंता पैदा हो गई है।

सोशल मीडिया पर तस्वीरें सामने आईं, जिसमें 42 वर्षीय ब्रिटनी को बिना टॉप के परेशान देखा गया। कुछ रिपोर्टों से पता चला कि लड़ाई के बाद वह मानसिक रूप से टूट गई थी। हालाँकि, ब्रिटनी ने इंस्टाग्राम पर इन रिपोर्टों का खंडन करते हुए इन्हें ‘फर्जी खबर’ बताया। ब्रिटनी ने बताया कि पैरामेडिक्स इसलिए आए क्योंकि उसका टखना मुड़ गया था, और उनके आने से उसे परेशान महसूस हुआ। उ ।

रिपोर्ट में दावा किया है कि झगड़े के दौरान स्पीयर्स के पैर में चोट लगी होगी। हालाँकि, वह एम्बुलेंस में नहीं बैठी और सोलिज़ के साथ चली गई। इंस्टाग्राम पर एक नोट में स्पीयर्स ने लिखा, “सिर्फ लोगों को यह बताने के लिए…खबर फर्जी है!!! मैं इस समय लोगों का सम्मान चाहता हूं कि वे समझें कि मैं हर दिन मजबूत हो रही हूं!!!” एक अन्य पोस्ट में उन्होंने अपने सूजे हुए टखने का वीडियो शेयर किया और लिखा कि ‘इसमें उनकी मां भी शामिल थीं।’ उसने यह भी बताया कि वह ‘उसे बर्दाश्त नहीं कर सकती।’

उसके कैप्शन में लिखा है, “मुझे पता है कि मेरी मां इसमें शामिल थी!!! मैंने उससे 6 महीने में बात नहीं की है और उसने खबर आने से ठीक पहले फोन किया था!!! मुझे ठीक उसी तरह तैयार किया गया था जैसे उसने पहले किया था !!! काश मेरे पास दादा-दादी होते !!! मैं उसे बर्दाश्त नहीं कर सकती !!! मुझे ईमानदारी से इसकी परवाह नहीं है !!! यह आदमी अद्भुत है !!! मैं कल रात तक आपसे प्यार करती हूँ और आपकी प्रशंसा करती हूँ मिस्टर मैथ्यू!!!

होटल से उनकी तस्वीरें वायरल होने के बाद कई लोगों ने उनके मानसिक स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई। स्पीयर्स और सोलिज़ के बीच ‘अल्प प्रेम संबंध’ था और वह उसके आपराधिक अतीत के बारे में नहीं जानती थी। रिपोर्ट में कहा गया है, “अदालती दस्तावेजों के अनुसार, पॉल के पास विशेष रूप से कई गुंडागर्दी के आरोप हैं, जैसे कि दिसंबर 2022 में जब वह ब्रिटनी द्वारा नियुक्त किया गया था, तब उसके पास आग्नेयास्त्र का कब्ज़ा था। इसके अलावा सितंबर 2023 में, सोलिज़ को कथित तौर पर उल्लंघन करने के बाद सैन फर्नांडो सुपीरियर कोर्ट में देखा गया था। इस घटना ने 2008 में रोनाल्ड रीगन यूसीएलए मेडिकल सेंटर के मनोवैज्ञानिक वार्ड में भर्ती ब्रिटनी स्पीयर्स की यादें ताजा कर दीं।



Source link

Related Articles

Back to top button