Breaking News – कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा और मशूहर अभिनेता शेखर सुमन ने किया भाजपा प्रवेश – INH24 |
छत्तीसगढ़

Breaking News – कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा और मशूहर अभिनेता शेखर सुमन ने किया भाजपा प्रवेश – INH24


कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा और मशूहर अभिनेता शेखर सुमन ने भाजपा ज्वाइन की। इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और मीडिया प्रभारी अनिल बालूनी, संजय मयूख भी रहें। गौरतलब है कि राधिका ने कल ही कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देते हुए कहा था कि छत्तीसगढ़ में चुनाव के दौरान उनके साथ दुर्व्यवहार हुआ और इसे लेकर उन्होंने कांग्रेस के कई सीनियर नेताओं से अपनी बात रखी, लेकिन उनकी किसी ने मदद नहीं की। इसके बाद उन्हें इस तरह का बड़ा फैसला लेना पड़ा। 

भाजपा ज्वाइन करते ही कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने कहा, “रामभक्त होने के नाते, रामलला के दर्शन करने के कारण कौशल्या माता की धरती पर मेरे साथ जिस तरह से दुर्व्यवहार किया गया, अगर मुझे भाजपा सरकार का संरक्षण नहीं मिला होता तो मैं यहां तक ​​नहीं पहुंच पाती। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस अब महात्मा गांधी वाली कांग्रेस नहीं रही है, यह हिंदू और राम विरोधी पार्टी बनकर रह गई”।

इसके बाद अभिनेता शेखर सुमन ने भी भाजपा ज्वाइन करने मीडिया से कहा, “कल तक मुझे ये नहीं पता था कि आज मैं यहां बैठूंगा और यह कभी ऐसे भी घटित होती हैं जिसका आपको पता नहीं होता है। मैं यहां बहुत सकारात्मकता भरी सोच के साथ आया हूं और मैं ईश्वर का धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे यहां भेजा”।



Source link

Related Articles

Back to top button