Bollywood: जल्द रिलीज होगी फिल्म ‘औरों में कहां दम था’, अजय देवगन और तब्बू आयेंगे साथ नजर.. – INH24 |
छत्तीसगढ़

Bollywood: जल्द रिलीज होगी फिल्म ‘औरों में कहां दम था’, अजय देवगन और तब्बू आयेंगे साथ नजर.. – INH24


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की कुछ दिनों पहले फिल्म ‘मैदान’ रिलीज हुई थी। फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंस की ओर से शानदार रिव्यू मिलने के बाद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं टिक पाई।

इस फिल्म के लिए घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करना भी नामुमकिन सा रहा। ‘मैदान’ की असफलता के बाद अब मेकर्स ने अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ को रिलीज करने का फैसला लिया है। ये फिल्म जुलाई में रिलीज होगी।

नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही अजय देवगन और तब्बू स्टारर ‘औरों में कहां दम था’ इसी साल 5 जुलाई को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह फिल्म अजय देवगन की बेस्ट ओपनर की लिस्ट में शामिल हो पाती है या नहीं? फिल्म का लोगों की लंबे समय से इंतजार था। इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू की हिट जोड़ी एक बार फिर बड़े परदे पर दिखाई देगी।

अजय देवगन और तब्बू के अलावा फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ में सई मांजरेकर, जिमी शेरगिल और शांतनु माहेश्वरी सहित कई कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म को शीतल भाटिया, नरेंद्र हीरावत और कुमार मंगत पाठक ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। ‘मैदान’ से पहले अजय देवगन को फिल्म ‘शैतान’ में देखा गया था। ‘औरों में कहां दम था’ अजय देवगन की तीसरी फिल्म है, जो इस साल रिलीज होगी



Source link

Related Articles

Back to top button