Bollywood: सलमान खान को लेकर सोनाक्षी ने की खुलकर बात, कहा – लापरवाह हैं सलमान – INH24 |
छत्तीसगढ़

Bollywood: सलमान खान को लेकर सोनाक्षी ने की खुलकर बात, कहा – लापरवाह हैं सलमान – INH24


दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने 2010 में सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिससे एक्ट्रेस रातों-रात स्टार बन गईं।

इस फिल्म के बारे में बात करें तो सोनाक्षी सलमान के साथ फिल्म के सीक्वल ‘दबंग 2’ और ‘दबंग 3’ में भी नजर आईं. फिलहाल सोनाक्षी संजय लीला भंसाली की सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आ रही हैं, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

इसी बीच राज शामनी के यूट्यूब चैनल पर एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने सलमान खान के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने सलमान को ‘लापरवाह’ भी कहा. इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी ने सलमान के फैन्स के साथ उनके रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. अभिनेत्री ने कहा, ‘मुझे लगता है कि यह उनके प्रशंसकों के साथ एक मौलिक संबंध है जिसे वह विशेष रूप से बनाए रखने में सक्षम हैं और वह जो भी कर रहे हैं, प्रतिबद्धता के साथ करते हैं। साथ ही सोनाक्षी ने सलमान की भी खूब तारीफ की।

उन्होंने अपने इंटरव्यू में सलमान की तारीफ करते हुए कहा, ‘सलमान जब सेट पर आते हैं तो तब तक नहीं जाते जब तक उनका काम पूरा न हो जाए। वह अपने काम को लेकर समय के बहुत पाबंद हैं। सोनाक्षी ने कहा, ‘सलमान बहुत लापरवाह हैं, लेकिन साथ ही वह अपने काम को लेकर समय के भी बहुत पाबंद हैं। मुझे नहीं पता कि इसे कैसे समझाऊं, क्योंकि मैंने उसे देखा है और ऐसा लगता है कि उसे छोटी-छोटी बातों की परवाह नहीं है। सोनाक्षी ने आगे कहा, ‘सलमान, वह वही करते हैं जो उन्हें लगता है।

उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा, ‘सलमान चाहें तो साइकिल से भी काम पर जाएंगे और सेट पर अपने सही समय पर पहुंच जाएंगे।’ उन्होंने आगे कहा, ‘सलमान को सच में समझ नहीं आता। सेट पर आने के बाद वह तब तक वहां से कदम नहीं उठाते जब तक उनका पूरा काम खत्म नहीं हो जाता. आपको बता दें, ‘हीरामंडी’ में सोनाक्षी ‘फरीदन’ का किरदार निभा रही हैं, जो ‘मिलक जान’ यानी मनीषा कोइराला से जमकर लड़ाई करती नजर आती हैं।



Source link

Related Articles

Back to top button