Bollywood : बेटे सलमान को लेकर सलीम खान ने किया बड़ा खुलासा, बताई शादी न होने की वजह… – INH24 |
छत्तीसगढ़

Bollywood : बेटे सलमान को लेकर सलीम खान ने किया बड़ा खुलासा, बताई शादी न होने की वजह… – INH24


मुंबई। बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान का इंडस्ट्री में सिक्का चलता है। सलमान खान की फैन फॉलोइंग भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। सलमान ने बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दी हैं।

वहीं सलमान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। सलमान इंडस्ट्री के मोस्ट बैचलर मैन है। उन पर लाखों लड़कियां मरती हैं। लेकिन 58 साल की उम्र में एक्टर ने अभी तक शादी नहीं रचाई है। उनकी लाइफ में काफी लड़कियां आई लेकिन किसी के भी साथ उनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका। वहीं हाल ही में सलमान के पिता सलीम खान ने उनकी शादी को लेकर कहा है कि सलमान हमेशा ही कुंवारे रहेंगे। चलिए इस आर्टिकल में आपको बताते हैं कि आखिर सलीम खान ने ऐसा क्यों कहा।

सलमान खान का अब तक फिल्मी करियर बहुत शानदार रहा है लेकिन अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात करे तो सलमान की उम्र 58 साल हो चुकी है लेकिन वह आज तक कुंवारे है। सलमान की जिंदगी में कई सारी लड़कियां आई। लेकिन उसके बावजूद भी उन्होंने आज तक शादी नहीं की। वहीं सलमान खान के पिता सलीम खान ने अपने बेटे की शादी को लेकर कहा है कि अगर आज के समय में सलमान खान कुंवारा है तो उसका जिम्मेदार और कोई नहीं बल्कि खुद सलमान है ही। सलीम खान ने आगे सलमान खान की उस कमी के बारे में भी खुलासा किया जिसकी वजह से उनकी आज तक शादी नहीं हो पाई है।

सलमान खान ने मीडिया में अपने बेटे सलमान खान की शादी को लेकर एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि सलमान खान अगर आज कुंवारा है तो वह खुद की कमी की वजह से है। सलीम खान ने आगे यह बताया कि सलमान खान के अंदर एक कमी है और अगर वह दूर नहीं हुई तो सलमान खान की कभी भी शादी नहीं होगी। सलमान की कमी के बारे में बताते हुए सलीम खान ने कहा की मेरे बेटे सलमान खान को कभी किसी से प्यार नहीं हुआ और इसी वजह से वह आज भी कुंवारे हैं। सलीम खान ने आगे यह भी बताया कि सलमान खान को अगर कभी प्यार नहीं हुआ तो वह जीवनभर कुंवारा ही रहेगा या बोल सकते हैं कि सलमान खान जब तक अपनी इस कमी को दूर नहीं करेंगे तब तक उनकी शादी नहीं होगी।



Source link

Related Articles

Back to top button