Bollywood: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे तीन लोगों का हाथ, कैब ड्राइवर ने ट्विंकल खन्ना से कही ये सारी बात…. – INH24 |
छत्तीसगढ़

Bollywood: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे तीन लोगों का हाथ, कैब ड्राइवर ने ट्विंकल खन्ना से कही ये सारी बात…. – INH24


मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना फिर एक बार अपनी बेबाक बातों के चलते सुर्खियों में हैं। इस बार ट्विंकल खन्ना ने फेक न्यूज और इसके प्रभावों को लेकर बात की है। एक अखबार के अपने कॉलम में उन्होंने बताया कि कैसे एक बार ऐसी खबरें उड़ाई गई थीं कि ट्विंकल ने दाऊद इब्राहिम के लिए कई गानों पर डांस किया था। ट्विंकल खन्ना ने छोटे बच्चों से लेकर आम आदमी तक कैसे फर्जी खबरों से प्रभावित होता है इस बारे में बात की है। साथ ही सुशांत सिंह राजपूत वाले मुद्दे पर भी अपना एक एक्सपीरियंस शेयर किया है।

ट्विंकल खन्ना ने TOI में प्रकाशित अपने कॉलम में लिखा, “हमने पहले से ही फर्जी खबरों की एक लंबी सीरीज देखी है। एडिटेड तस्वीरों से लेकर जिसमें पहलवान के विरोध प्रदर्शन के दौरान फोगट को मुस्कुराते हुए दिखाया गया था, से लेकर कोरोनोवायरस की असली वजह तक के बारे में गढ़ी गई बेहिसाब कहानियां शामिल भी हैं।” अपने कॉलम में ट्विंकल खन्ना ने बताया कि फर्जी खबरों से कैसे एक बहुत बड़ा जनसमूह प्रभावित होता है। उन्होंने चैन्नई में कैब ड्राइवर के साथ हुई उनकी छोटी सी बातचीत का जिक्र किया।

ट्विंकल खन्ना ने लिखा कि एक कैब ड्राइवर ने उन्हें बताया कि कैसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे बॉलीवुड के तीनों खान्स का हाथ है। इस कैब ड्राइवर ने अपनी बात में WhatsApp और YouTube को अपनी जानकारी का सोर्स बताया और कहा कि यही ‘असली सच’ है। ऑथर ट्विंकल ने अनवैरिफाइड सोर्सेज के जरिए ली गई जानकारी के दुष्प्रभावों के बारे में बात की और उनके नुकसान बताए। ट्विंकल खन्ना ने कैब ड्राइवर से पूछा, “भाई साब आपको यह सब क्रेजी आइडियाज कहां से आते हैं?” खुद को बैकफुट पर बाते हुए ड्राइवर ने अपनी बात बदली और कहा, “आप ठीक कह रही हैं, तीनों नहीं बल्कि एक खान उसकी हत्या के लिए जिम्मेदार है।”

ट्विंकल खन्ना ने मजाकिया अंदाज में अपनी बात जारी रखते हुए कहा, “देखिए पहले हमें प्रॉपर जानकारी नहीं मिला करती थी। हमें पता ही नहीं चलता था कि क्या हो रहा है। फिर हमारे पास सिर्फ रेडियो होता था। उसके बाद टीवी आ गया और अभी भी हमें कुछ खास पता नहीं होता था। अब हमें ‘असली सच’ WhatsApp और YouTube से पता चल रहा है। अब हम लोगों से कुछ भी छिपाया नहीं जा सकता।” एक्ट्रेस उनके बारे में उड़ाई गई उस खबर के बारे में भी विस्तार से बताया जिसने उन्हें प्रभावित किया था।

ट्विंकल खन्ना ने बताया कि उनके बच्चे उनके डांस को किसी WWF मैच से रिलेट करते हैं। एक्ट्रेस ने लिखा, “मैंने अपना नाम एक मेनस्ट्रीम टीवी के टिकर पर देखा था, जिसमें बताया गया कि मैंने दाऊद इब्राहिम के लिए बहुत से गानों पर परफॉर्म किया था। यह समझते हुए कि यहां तक कि मेरे बच्चों को लगता है कि मेरा डांस कोई WWF मैच देखने जैसा है, मुझे लगता है कि शायद दाऊद इब्राहिम कोई बेहतर और हुनरमंद डांसर हायर कर सकता था। लेकिन फर्जी खबरों की दुनिया ऐसी ही होती है।”

|



Source link

Related Articles

Back to top button