बिलासपुर – भीषण गर्मी में लोगों की भीड़ दौड़ रही वॉटर पार्क की तरफ, तो वहीं नहाते वक्त लोगों को पूल में नजर आया तैरता हूवा पॉटी, मचा हड़कंप |
छत्तीसगढ़राज्य

बिलासपुर – भीषण गर्मी में लोगों की भीड़ दौड़ रही वॉटर पार्क की तरफ, तो वहीं नहाते वक्त लोगों को पूल में नजर आया तैरता हूवा पॉटी, मचा हड़कंप

बिलासपुर – गर्मी का मौसम आते ही लोगों की भीड़ वॉटर पार्क की तरफ दौड़ पड़ती है. वॉटर पार्क यानी गर्मी में फुल मस्ती. लोग पानी में जमकर मस्ती करते हैं. इसके अलावा वॉटर पार्क में कई राइड्स भी मौजूद होती हैं. रेन वॉटर के अलावा और भी कई वॉटर बेस्ड एक्टिविटीज किये जाते हैं. जिस तरह से इस साल गर्मी अपना प्रचंड रुप दिखा रही है, उसके कारण वॉटर पार्क में लोगों की भीड़ और बढ़ गई है.

आज के समय में भारत के ज्यादातर शहरों में वॉटर पार्क खुलते जा रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर बिलासपुर के एक वॉटर पार्क का वीडियो शयत्र किया गया. इस वीडियो में पार्क के स्विमिंग पूल के पानी में ऐसी चीज तैरती देखी गई, जिसे देखने के बाद शायद आप अपने वॉटर पार्क का प्लान कैंसिल कर देंगे. लोग जमकर इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं.

दिखी घिनौनी चीज
वीडियो को बिलासपुर के बबल आइलैंड का बताया जा रहा है. वीडियो में कई लोगों को पार्क के पूल में मस्ती करते देखा जा सकता है. लेकिन इस बीच कैमरा पानी में तैरती हुई चीज पर फोकस हुआ. इसमें देखा जा सकता है कि पूल के पानी में पॉटी तैर रही थी. जी हां, किसी ने पानी में ही पॉटी कर दी. इसे देखने के बाद लोगों को उबकाई आ गई. सबसे घिनौनी बात ये थी कि लोग उस समय इसी पानी में डुबकी लगा-लगा कर नाच भी रहे थे.

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो शेयर हुआ, ये वायरल हो गया. लोग इसपर जमकर कमेंट करने लगे. कई लोगों ने इस वीडियो में अपने दोस्तों को टैग करते हुए उन्हें वॉटर पार्क की असलियत दिखाई. वहीं कई ने लिखा कि इसी कारण से वो वॉटर पार्क जाना पसंद नहीं करते. आपको बता दें कि पिछले साल हुए एक सर्वे में ज्यादातर वॉटर पार्क वालों ने ये माना था कि सुबह उनके पूल में जितना पानी होता है, शाम को उसकी मात्रा बढ़ जाती है. यानी लोग पूल में जमकर मस्ती करने के साथ ही साथ टॉयलेट भी कर देते हैं. लेकिन अब इस पॉटी वाले मामले ने तो सबको हैरान ही कर दिया है.

Related Articles

Back to top button