बीजापुर – नक्सलियों ने दो मोबाइल टावर को किया आग के हवाले, नक्सलियों ने मचाया उत्पात |
Breaking NewsCGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

बीजापुर – नक्सलियों ने दो मोबाइल टावर को किया आग के हवाले, नक्सलियों ने मचाया उत्पात

बीजापुर। नक्सलियों ने बीती रात बीजापुर ब्लाक के अंतर्गत ग्राम कांदुलनार व आदेड़ में लगे दो मोबाइल टॉवर को आग के हवाले कर दिया है। कांदुलनार में लगे टावर सहित पावर प्लांट व सोलर को तोड़फोड़कर उसमें आग लगा दी है। बंद की रात नक्सलियों ने वहां उत्पात मचाया।

जिले के मोदकपाल थाना क्षेत्र के ग्राम कांदुलनार व आदेड़ में कुछ दिन पहले बीएसएनएल का 4 जी नेटवर्क शुरू करने खड़े किये गए टावरों को बीती रात नक्सलियों ने तोड़ फोड़कर उसमें आगजनी कर दी। आगामी सप्ताह भर के भीतर उक्त टावरों को 4 जी नेटवर्क से जोड़कर शुरू करना था।

इससे पहले शनिवार-रविवार की दरमियानी रात नक्सलियों ने उत्पात मचाते हुए कांदुलनार व आदेड़ में लगे टावरों व उनके पावर प्लांट तथा सोलर प्लेट में तोड़ फोड़कर उसमें आगजनी कर दी। हालांकि पुलिस द्वारा अभी तक इस घटना की आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो पाई है।

दूसरी ओर घटना के बारे मोदकपाल थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें भी टावरों में आगजनी किये जाने की जानकारी मिली है। लेकिन अभी तक किसी ने भी रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई हैं। ज्ञात हो कि नक्सलियों ने बीते दिनों आवापल्ली-उसूर मार्ग को अवरुद्ध कर बैनर पोस्टर लगाकर यातायात बाधित करने की कोशिश की थी।

Related Articles

Back to top button