एक्ट्रेस की मौत के मामले में बड़ा खुलासा, आत्महत्या नहीं, हत्या का सामने आया मामला.. – INH24 |
छत्तीसगढ़

एक्ट्रेस की मौत के मामले में बड़ा खुलासा, आत्महत्या नहीं, हत्या का सामने आया मामला.. – INH24


भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडे (Amrita Pandey) ने महज 27 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। जहां पहले खबरें ये थी कि उन्होंने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड किया है, वहीं अब कहानी में ट्विस्ट आ गया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने सामने आते ही हड़कंप मचा दिया है। बता दें कि उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्ट्रैंग्युलेशन यानी गला दबाकर हत्या करने की जानकारी सामने आई है। ऐसे में अब एक्ट्रेस की आत्महत्या की बात पर सवाल उठना लाजमी है। अभिनेत्री का पोस्टमार्टम उनके पति चंद्रमणि के भागलपुर पहुंचने के बाद करवाया गया था।

पहले तो ये लग रहा था कि अमृता ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। हालांकि उनके शव के पास से न तो कोई सुसाइड नोट मिला और न ही कोई ऐसा रीजन सामने आया जिससे लगे कि वो आत्महत्या कर सकती हैं। लेकिन हालातों को देखकर पहली बार में ये ही लग रहा था कि उन्होंने सुसाइड किया है। परिवार के लोग भी इस घटना को सुसाइड ही बता रहे थे, वहीं एफएसएल की टीम ने भी FIR में इसे आत्महत्या ही बताया था।

वहीं अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है जिसमें पता चला है कि गला घोंटने के उनकी मौत हुई है। ऐसे में दोनों रिपोर्ट के डिफरेंट होने की वजह से पुलिस साफ करना चाहती है। इसीलिए ये फैसला लिया गया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट तैयार करने वाले डॉक्टर से री ओपिनियन लिया जाए। एसएसपी के निर्देश पर एसपी सिटी राज ने री ओपिनियन के लिए डॉक्टर को लिख दिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि अमृता पांडे की मौत 27 अप्रैल को संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी। एक्ट्रेस का मृत शरीर आदमपुर स्थित अपार्टमेंट के फ्लैट में फंदे से लटका मिला था जिसे सबसे पहले उन्हीं की बहन ने देखा था। फिर मौके पर मौजूद लोगों ने बॉडी को फंदे से उतारा और अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस खबर के सामने आने के बाद से सभी हैरान हो गए थे।

अमृता के पति चंद्रमणी ने चौंका देने वाला खुलासा करते हुए कहा कि जब वो मुंबई में रहती थीं तब भी उन्होंने दो बार सुसाइड करने की कोशिश की थी। एक्ट्रेस के पति ने पुलिस को जानकारी दी कि अमृता ओब्सेसिव कंपल्सिव डिसऑर्डर (ओसीडी) की बीमारी थी। साथ ही परिवार वालों ने उनके डिप्रेशन में रहने की बात का भी खुलासा किया है। अब सच क्या है उसका आपकी तरह हमें भी इंतजार है।



Source link

Related Articles

Back to top button