कांग्रेस को बड़ा झटका, अध्यक्ष नर्मदा अमित कौशिक उपाध्यक्ष प्रवेश दुबे समेत कांग्रेस के पार्षदों ने कांग्रेस पार्टी छोड़ी – INH24 |
छत्तीसगढ़

कांग्रेस को बड़ा झटका, अध्यक्ष नर्मदा अमित कौशिक उपाध्यक्ष प्रवेश दुबे समेत कांग्रेस के पार्षदों ने कांग्रेस पार्टी छोड़ी – INH24


बिलाईगढ़। नगर पंचायत भटगांव के निर्वाचित अध्यक्ष नर्मदा अमित कौशिक उपाध्यक्ष प्रवेश दुबे समेत कांग्रेस के पार्षदों ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही दो पूर्व एल्डरमेनो ने भी कांग्रेस पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज को व्हाट्सएप में इस्तीफा भेजा गया है। कल कांग्रेस विधायक कविता प्राण लहरें ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के साथ भटगांव में जनप्रतिनिधियों के ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए चक्काजाम किया था इसी से आहत होकर कांग्रेस पार्टी से अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और पार्षदगणों ने इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा के बाद से अब अध्यक्ष नर्म अमित कौशिक, उपाध्यक्ष प्रवेश दुबे समेत पार्षदगणों का बीजेपी में भी शामिल होने के अटकलें तेज हो गई है।

बता दें कि, नगर पंचायत भटगांव के अध्यक्ष नर्मदा अमित कौशिक, उपाध्यक्ष प्रवेश दुबे ने बताया कि, आज पार्षद सुख बाई नारंग, लक्ष्मीकांत देवांगन, इंद्रा केशरवानी, दुष्यंत नारंग, ईश्वर केवंट, पूर्व एलडरमेन दिलहरण साहू, सुधराम यादव के साथ सरपंच टेढ़ीभद्रा प्रेम कुमारी नारंग और अन्य कांग्रेस के कार्यकर्ता के साथ हमने अपना इस्तीफा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरुण मालाकार और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भागवत साहू को व्हाट्सएप के जरिए भेज दिया है। हमारे सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के ऊपर कांग्रेस से ही विधायक कविता प्राण लहरे ने भ्रष्टाचार का झूठा आरोप लगाते हुए चक्काजाम कर हमारे मान -सम्मान को ठेस पहुंचाया है इसी वजह से हमने इस्तीफा दिया है।

भाजपा में शामिल होने के अटकलें हुई तेज

सभी निर्वाचित भटगांव के जनप्रतिनिधियों ने अपना इस्तीफा देने के बाद भटगांव से रायपुर के लिए रवाना हो गए। इससे क्षेत्र में अटकलें लगाई जा रही हैं कि, जल्द ही निर्वाचित जनप्रतिनिधि भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। लेकिन अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने इस प्रश्न पर अभी विराम दिया है उन्होंने कहा कि, जल्द ही हम सभी एक साथ बैठकर आगे की रणनीति तैयार करेंगे और आप लोगों को अवगत कराएंगे।



Source link

Related Articles

Back to top button