Telangana Bus Fire: तेलंगाना में बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी प्राइवेट बस में लगी आग, धू-धूकर जली, एक की मौत, पांच जख्मी |
देश विदेश

Telangana Bus Fire: तेलंगाना में बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी प्राइवेट बस में लगी आग, धू-धूकर जली, एक की मौत, पांच जख्मी

Telangana Bus Fire Video: तेलंगाना के एर्रावल्ली गांव में बड़ा हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि यहां यात्रियों से भरी चलती एक प्राइवेट बस  (Private Bus) में अचानक से आग लग गई. बस में सवार लोग कुछ समझ पाते की बस धू-धूकर जलने लगी. जिसके बाद पूरे बस में चीख पुकार मच गई.

लोग अपनी जान बचाने के लिए बस से कूदने लगे. लेकिन हादसे में एक व्यक्ति की झूलसने से मौत हो गई है. वहीं पांच लोग जख्मी हुए है. जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवया गया है. जहां पर लोगों का इलाज शुरू है. फिलहाल आग कैसे लगी अभी तक वजहों का पता नहीं चल पाया है. लेकिन  बस में आग लगने के बाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बस  धू धू कर चल रही है और चारों तरफ  यात्रियों की चीख पुकार सुनाई दे रही है.

तेलंगाना में प्राइवेट बस में लगी आग:


लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम, इंटरनेट और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. Cgtop36 स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट Cgtop36 के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.

Related Articles

Back to top button