बलौदाबाजार - एक ही फंदे पर झूलती मिली युवक युवती की लाश, परिजन लौटे तो आए सकते में |
छत्तीसगढ़

बलौदाबाजार – एक ही फंदे पर झूलती मिली युवक युवती की लाश, परिजन लौटे तो आए सकते में

बलौदाबाजार : छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार शहर में एक ही फंदे पर लटके युवक-युवती की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि, युवती के परिजन बुधवार सुबह 9 बजे काम पर गए थे। युवती घर पर अकेली थी। परिजन काम से लौटे तो युवती ने दरवाजा नहीं खोला, जिसके बाद छत के सहारे सीढ़ी से उतरने पर पता चला कि, युवक-युवती ने जान दे दी है। और उनकी लाश एक ही फंदे पर लटकी मिली है। यह पूरा मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गौरव पथ ज्ञानदीप स्कूल के पास का बताया जा रहा है।

मृतका के माता-पिता काम पर गए थे

कांजी गांव से आए राजेंद्र साहू और उसकी पत्नी भुनेश्वरी साहू भरसेली गांव में रहते थे। यही पर मंदिर में चौकीदारी का काम करते थे। हर रोज की तरह सुबह 9 बजे काम पर गए हुए थे। इसके बाद शाम को घर पहुंचे तो उनकी बेटी और युवक का शव फंदे पर लटका हुआ मिला।

प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया था घर

मृतका प्रमेली साहू घर में अकेली थी और मृतक युवक हमेश निषाद को अपने घर बुलाया था। इसके बाद दोनों ने आत्महत्या कर ली। आखिर क्या वजह रही कि, युवक-युवती फांसी के फंदे पर लटक गए। इस पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है। घटना स्थल पर खाने का समान और अन्य चीजें बिखरी हुई थी। प्रेमी-प्रेमिका से मिलने धारदार हथियार लेकर पहुंचा था। इस मामले में पुलिस तहकीकात कर रही है।

Related Articles

Back to top button