बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम ने लारेंस बिश्नोई के नाम से धमकाया, बोला 72 घंटे में खेल खत्म – INH24 |
छत्तीसगढ़

बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम ने लारेंस बिश्नोई के नाम से धमकाया, बोला 72 घंटे में खेल खत्म – INH24


बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई किसी न किसी वजह से विवादों में रहते हैं। पिटाई से लेकर गुंडागर्दी करने तक के मामले में उन पर दर्ज हैं। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग ने अपने पूर्व दोस्त को धमकी दी है। उसका व्हाट्सएप चैट वायरल है। वायर चैट में शालिग्रम गर्ग अपने दोस्त को धमकी दे रहे हैं कि तू लॉरेंस बिश्नोई को जानता है न। साथ ही उसे लिख रहे हैं कि अगर नहीं जानता है तो इंटरनेट पर सर्च कर लेना।

यह भी पढ़िए – पं. धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालीग्राम ने महिला के साथ घर में घुसकर की मारपीट, एफआईआर दर्ज

बागेश्वर धाम सरकार के भाई पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग का अपने पूर्व के दोस्त जीतू तिवारी के साथ विवाद चल रहा था। विवाद के बाद जीतू तिवारी ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर किया था। उसमें जीतू तिवारी ने लिखा था कि बागेश्वर धाम सरकार के छोटे भाई का अब आस्तित्व खत्म कर दूंगा। मेरे पास ऐसे कई वीडियो हैं, जिससे धाम का आस्तित्व संकट में आ जाएगा। अब बागेश्वर धाम सरकार सतर्क रहें।

इस पोस्ट के स्क्रीन शॉट के साथ बागेश्वर सरकार के भाई जीतू तिवारी को धमकी भरा मैसेज भेजा। तेरा आस्तित्व 72 घंटे में खत्म होने वाला है। जीतू तिवारी तुमने जिस थाली में खाया उसी में छेद किया। इसके बाद शालिग्रम गर्ग ने आगे लिखा कि लॉरेंस बिश्नोई को तो जानता ही होगा। इंटरनेट पर सर्च कर लेना।

बता दें कि जीतू तिवारी ने बताया कि शुक्रवार को शालिग्राम गर्ग ने अपने अन्य गुंडों के साथ मिलकर मेरे घर आकर हमला किया। इस हमले में मेरी बहन और पिता हमला कर दिया, जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। जीतू तिवारी ने बताया कि मारपीट और मैसेज मिलने के बाद से परिवार डरा हुआ है। गढ़ा में बने अपने घर नहीं जा पा रहे हैं। हमें डर है, इसलिए पुलिस से मदद मांग रहे हैं।



Source link

Related Articles

Back to top button