उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे आयुष्मान खुराना, माथे पर तिलक लगाए फोटोज आई सामने... |
मनोरंजन

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे आयुष्मान खुराना, माथे पर तिलक लगाए फोटोज आई सामने…

फिल्मी हस्तियां अक्सर चकाचौंध भरी दुनिया के बिजी शेड्यूल से समय निकालकर भगवान के दर्शन करने जरूर पहुंचती हैं। अक्षय कुमार, सारा अली खान, अनुष्का शर्मा सहित तमाम सितारे हैं, जो समय-समय पर फैंस को अपना धार्मिक अंदाज भी दिखाते हैं। इसी कड़ी में आयुष्मान खुराना की कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें वह बाबा महाकाल के दर्शन करते देखे जा सकते हैं। 

महाकाल की शरण में आयुष्मान खुराना

विश्वप्रसिद्ध उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में आयुष्मान खुराना ने बाबा महाकाल के दर्शन किए। उन्होंने चांदी द्वार से बाबा महाकाल के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया। इस दौरान उनके साथ स्टाफ के अन्य लोग भी नजर आए। माथे पर तिलक लगाए और गले में माला पहने, आयुष्मान भक्ति में लीन नजर आए।

READ MORE- CG News: रायपुर विशाखापट्टनम पैसेंजर ट्रेन 6 दिन के लिए रहेगी रद्द…

बाबा महाकाल के दर्शन के लिए कई वीआईपी का आना जाना लगा रहता है। इस बीच बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर आयुष्मान खुराना ने वहां दर्शन किया, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं। चेहरे पर हल्कि सी स्माइल लिए आयुष्मान ने नंदी हॉल में बाबा महाकाल का ध्यान लगाया। एक फोटो में उन्हें नंदी जी के कान में अपनी मनोकामना कहते हुए भी देखा जा सकता है। 

मंत्रों के साथ लगाया ध्यान

नंदी हॉल में आयुष्मान ने शिव साधना की, तो पुजारियों ने मंत्रोच्चार के साथ उन्हें पूजा करवाई। दर्शन के बाद एक्टर इंदौर के लिए रवाना हो गए। वहां उनकी फिल्म की शूटिंग चल रही है।

वहीं, इंदौर के लिए फ्लाइट में बैठे आयुष्मान को फैंस की ओर से सरप्राइज मैसेज मिला, जिसमें उनकी अब तक की परफॉर्मेंस और सिनेमा में योगदान के लिए तारीफ की गई। फैंस ने उन्हें ‘पानी दा’ और ‘मिट्टी दी खुशबू’ गानों के लिए धन्यवाद किया।

Related Articles

Back to top button