भीषण गर्मी से ऑटो चालक की रास्ते में ही मौत, खौफनाक वीडियो हो रहा वायरल |
उत्तर प्रदेशदेश विदेशराज्य

भीषण गर्मी से ऑटो चालक की रास्ते में ही मौत, खौफनाक वीडियो हो रहा वायरल

उत्तर प्रदेश में भीषण गर्मी ने लोगो की जाना दुभर कर दिया है। राजधानी लखनऊ में सोमवार को 44 डिग्री तापमान पार कर गया। ऐसे में जो लोग अपने घर परिवार को चलाने के लिए रोजी रोजगार से निकल रहे है उनकी जान पर बनी हुई है।

सोमवार को लखनऊ का खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को देख किसी का भी दिल दहल जाए। दरअसल वीडियो में एक ऑटो चालक अपनी ऑटो से गिरता हुआ नजर आ रहा है। इसके बाद उसने तुरंत दम तोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑटो ड्राईवर की मौत भीषण गर्मी की वजह से हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार को शाम चार बजे के करीब ड्राइवर राम सिंह अपने ऑटो से जा रहे थे।स्टेशन रोड के पास उन्होंने ऑटो रोकी। इसके थोड़ी देर बाद वह अपनी सीट से गिर पड़े। उन्हें गिरता देखकर आस पास कुछ लोग आ गए। गिरने के बाद राम सिंह ने उठने की कोशिश की लेकिन उठ न सका। सड़क पर ही लेट गया वहीं दम तोड़ दिया।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश सोमवार को पारा 44 डिग्री के पार चला गया। सुबह 11 बजे ही यहां तापमान 41 डिग्री हो गया था। सोमवार को मई में सर्वाधिक गर्मी का रेकॉर्ड भी टूट गया। इससे पहले साल 1995 में मई महीने में इतनी गर्मी पड़ी थी। तब यहां तापमान 46 डिग्री था।

Related Articles

Back to top button