युवती का गला रेतकर की हत्या, घटना के बाद संदिग्ध ने भी नहर कूदकर दी जान… – INH24 |
छत्तीसगढ़

युवती का गला रेतकर की हत्या, घटना के बाद संदिग्ध ने भी नहर कूदकर दी जान… – INH24


उत्तराखंड से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. यहां एक लड़की का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी गई और हत्यारोपी युवक ने भी नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली. हरिद्वार-देहरादून हाईवे पर सोमवार को तीन पानी पुलिया के पास जंगल में युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. किसी धारदार हथियार से युवती की गला रेता गया है.

इसकी सूचना पर रायवाला थाने में थाना प्रभारी जितेंद्र चौधरी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली.

युवती की पहचान आरती डबराल के रूप में हुई है जो फिलहाल शहर कोतवाली देहरादून में उपनिरीक्षक के पद पर तैनात हैं और ऋषिकेश के रहने वाले हैं. जांच के दौरान यह भी सामने आया है कि संदिग्ध युवक ने चीला नहर में कूदकर सुसाइड कर लिया है. युवक की पहचान शैलेन्द्र भट्ट के रूप में हुई है. इन दोनों घटनाओं को आपस में जोड़कर देखा जा रहा है और पुलिस पूरे मामले में जानकारी ले रही है. युवक और युवती के परिवार के लोगों से इन दोनों के बारे में जानकारी ली जा रही है.

देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह समेत आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई और इन अधिकारियों के साथ फॉरेंसिक टीमें भी छानबीन में जुट गई हैं. आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं. पुलिस जब युवती के शव के पास पहुंची तो देखा युवती पूरी तरह खून से लथपथ है. फिलहाल शव को भी पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, युवती के कपड़ों को देखकर पुलिस को ये समझ आया कि युवती किसी अच्छे परिवार से ताल्लुक रखती है. युवती की फोटो जिले भर की पुलिस के अलग-अलग व्हाट्सएप ग्रुप में भेजी गई है. इस तस्वीर को भेजने के बाद युवती की शिनाख्त देहरादून शहर कोतवाली में तैनात सब इंस्पेक्टर शिवप्रसाद डबराल की बेटी आरती डबराल के रूप में हुई है.



Source link

Related Articles

Back to top button