धीरेन्द्र शास्त्री के बाद एक और बाबा की एंट्री, सिर्फ एक फोटो पर होता है चमत्कार, लोगों की दिक्कतों को पलक झपकते ही दूर करते है – INH24 |
छत्तीसगढ़

धीरेन्द्र शास्त्री के बाद एक और बाबा की एंट्री, सिर्फ एक फोटो पर होता है चमत्कार, लोगों की दिक्कतों को पलक झपकते ही दूर करते है – INH24


लखनऊ. आपने बागेश्वर धाम के दरबार में चमत्कार होते हुए देखा होगा. यहां धीरेंद्र शास्त्री एक पर्ची निकालते हैं और लोगों की परेशानियों को चुटकियों में दूर कर देते हैं. ऐसा ही एक चमत्कारी धाम लखनऊ में भी है. जिसे कामाख्या देवी धाम कहते हैं. ये लखनऊ के गोमती नगर एक्सटेंशन में है. यहां पर बाबा सिर्फ लोगों की फोटो लेकर पूजा करते हैं और इसके बाद मानो कोई चमत्कार हो जाता है.

दावा किया जाता है कि ये बाबा जादू, टोना, टोटका, बीमारी, नौकरी न लगना, प्यार इश्क में धोखा से लेकर सभी तरह की दिक्कतों को पलक झपकते ही दूर कर देते हैं. देश के कोने-कोने से लोग यहां आते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि यहां के बाबा का इस साल का जून तक का कलैंडर बुक हो चुका है. लोगों ने एडवांस बुकिंग कर रखी है. यहां पर चमत्कार करने वाले बाबा सिर्फ लोगों की सामग्री ही लेते हैंं इसके अलावा कोई पैसा नहीं लेते. इसलिए देश भर के लोगों का विश्वास इस स्थान पर है.

सिर्फ एक फोटो पर होता है चमत्कार
मां कामाख्या धाम के पीठाधीश्वर स्वामी ईशानानंद सरस्वती जी महाराज ने बताया कि उन्होंने शमशान घाट में तपस्या की है. इसके अलावा मां कामाख्या भैरव बाबा की भी साधना की है. यहीं से इन्हें चमत्कार करने की शक्तियां प्राप्त हुई हैं. किसी भी तरह का कोई जादू टोना वह नहीं करते हैं. सिर्फ लोगों की दिक्कतों का समाधान करते हैं. अगर कोई किसी को बर्बाद करने के लिए उनके पास आकर गुहार लगाता है तो वह साफ-साफ मना कर देते हैं. उन्होंने बताया कि जब कोई अपनी गंभीर समस्या को लेकर के आता है तो वह पीड़ित इंसान की फोटो और पूरे परिवार की फोटो लेकर उसे ही सामने रखते हैं और पूजा करते हैं.



Source link

Related Articles

Back to top button