अवैध तरीके से बनाई जा रही कॉलोनी पर चला प्रशासन का बुलडोजर... |
CGTOP36मध्यप्रदेशराज्य

अवैध तरीके से बनाई जा रही कॉलोनी पर चला प्रशासन का बुलडोजर…

सीहोर। सीहोर कलेक्टर प्रवीण सिंह ने जिले में अवैध कॉलोनियों पर सख्ती से रोक लगाने के एसडीएम एवं राजस्व अधिकारियों को निर्देश दिए थे। जिसे लेकर ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है।

इसी कड़ी में अवैध तरीके से बनाई जा रही कॉलोनी पर आज प्रशासन ने बुलडोजर चलाया और कॉलोनी को नष्ट किया। सीहोर एसडीएम तन्मय वर्मा ने बताया कि, सीहोर में बिना किसी सक्षम अनुमति के अवैध कालोनी बनाई जा रही थी। जिसे सख्ती से रोकने की कार्यवाही की गई।

read more- CG News: महिला टीचर की बर्बरता, 5वीं के छात्र को जमकर पीटा…

उन्होंने बताया कि, आज सीहोर स्थित अंजनी धाम कालोनी तथा गणेष मंदिर रोड गोपालपुरा में अजय राय, विद्या राय और शिवम राय द्वारा अवैध रूप में बनाई जा रही कॉलोनी पर प्रशासन का बुलडोजर चलाया गया। जिससे बाउंड्री वाल और अन्य स्ट्रक्चर नष्ट किया गया।

एसडीएम ने बताया कि अवैध कालोनी एवं ऐसे कालोनाईजार के खिलाफ निरंतर कार्यवाही की जा रही है। आज की कार्यवाही नायब तहसीलदार सुश्री रिया जैन, नगर पालिका के कार्यपालन यंत्री श्री रमेश वर्मा तथा नगर पालिका सीहोर की टीम द्वारा की गई।

जो कि बिना परमिशन के कॉलोनी काट रहे हैं एवं जो पुरानी अवैध कॉलोनी है उनको भी वेध बनाने के लिए प्रपोजल तैयार किए जा रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button