राशिफल - अध्यात्म

28 January 2020 – आज का राशिफल

क्या कहती हैं आपकी ग्रहदशायें, कैसा होगा आज आपका दिन, जानिए आज का राशिफल

मेष: दिन आपके लिए मिश्रित फलकारक है। चंद्रमा राज्य से सम्मान तथा रूके कार्यों की सिद्धि कारक है। धार्मिक यात्रा का प्रसंग प्रबल होकर स्थगति होगा। शुभ व्यय कीर्ति की वृद्धि होगी। संतान पक्ष से मन को संतोष मिलेगा।

वृषभ: शुक्र दशम प्रमुख केंद्र भाव में मान-प्रतिष्ठा की वृद्धि कारक है। चन्द्रमा दशम भाव में मंत्रणा शक्ति का विस्तार और सत्तारूढ़ महान व्यक्तियों की कृपा से धन लाभ कराएगा। अवसर लाभ उठाने के लिए सचेत रहें।

मिथुन: राशि का स्वामी बुध कुंभ राशि का होकर नवम भाग्य भाव में अस्त चल रहा है। अकारण शत्रुत्पत्ति, निर्मूल चिन्ताकारक है। आज नवम का चंद्रमा, माता को कष्ट कर सकता है। व्यवसाय में सावधानी बरतें और जोखिम के कामों से दूर रहें।

कर्क: दिन आपके लिए सुख-शांति का रहेगा। पिछले कई दिनों से चला आ रहा तनाव आज कुछ कम हो जाएगा। चंद्रमा नवम भाव में पराक्रम वृद्धि और कोर्ट कचहरी में विजय कारक है। राशि पर धनु राशि का गुरू पत्नी को रोग मुक्त व पत्नी पक्ष से लाभकारक रहेगा।

सिंह: राशि का स्वामी सूर्य षष्ठम भाव में मकर राशि का होकर संचार कर रहा है। चंद्रमा आठवें आय में अकस्मात बड़ी मात्रा में लाभ कराकर कोष वृद्धि करेगा। रात्रि में किसी मंगलमय समारोह में सम्मिलित होने का अवसर मिल सकता है।

कन्या: दिन आपके स्वास्थ्य एवं सुस्त पड़े कारोबार में सुधार का दिन है। इच्छित धन लाभ होने से मनोबल बढ़ेगा। पत्नी व संतान पक्ष से संतोषजनक समाचार से हर्षित होंगे। महान पुरूषों के सहयोग से शत्रुओं पर बढ़त प्राप्त होगी। रिश्तेदारों से मनोमालिन्य दूर करने का दिन है।

तुला: राशि के स्वामी शुक्र का कुंभ राशि में प्रवेश हो चुका है। राजनीतिक क्षेत्र में कार्य करने का अवसर प्राप्त होगा। सांसारिक सुख भोगों का विस्तार तथा परिवार में हर्ष मंगलमय परिवर्तन के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक: दिन विशेष व्यस्त एवं तनाव मुक्त रहेगा। आपकी राशि पर शनि योग बना हुआ है। अतः विेवेक से काम लें। निकटवर्ती लोगों से व्यर्थ के विवाद में न उलझें, हानि हो सकती है। स्वास्थ्य भी न्यून रहेगा, खानपान में सावधानी बरतें।

धनु: राशि पर मंगल अग्रि, चोर भायकारक है। द्वितीय भाव में सूर्य ग्रह भी व्यर्थ व्यय व पत्नी को कष्टकारक है। नजदीक व दूर की सकारणीय यात्रा के प्रसंग प्रबल होंगे। तृतीय भाव में कुंभ राशि का चंद्रमा सांयकाल कुछ अच्छे समाचार व मन को संतोष देगा।

मकर: दिन प्रभाव प्रताप का बढ़ाने वाला है। तृतीय पराक्रम केंद्र भाव में चन्द्रमा भूमि, जमीन-जायदाद के कार्यों से अकल्पित लाभ कारक है। श्रेष्ठ पुरूषों के मिलने से मन में प्रसन्नता होगी। उच्चाधिकारियों की कृपा से राज्य में बिगड़ा काम बन जाएगा।

कुंभ: राशि का स्वामी शनि, मकर राशि का होकर द्वादश भाव में विराजमान है। चंद्रमा आज द्वितीय घर में आय के नए स्रोत विकसित करेगा। शत्रु पक्ष पराजित होंगे। नया परिचय स्थाई मित्रता में परिवर्तन होगा। समय का लाभ उठाएं।

मीन: पिछले कई दिनों से धनुः राशि का होकर दशम भाव में चल रहा है। चंद्रमा भी आज प्रथम घर में उत्तम संपत्ति प्रदान करेगा। खोया हुआ धन या रूका हुआ पैसा मिल जायेगा। मंत्रणा शक्ति के बल पर किसी कठिन समस्या का समाधान भी हो जाएगा।

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button