राशिफल - अध्यात्म

10 मई 2019 – जानिए आज का राशिफल, क्या कहती हैं आपकी ग्रहदशाएँ

मेष: खुशी बरकरार रहे इसके लिए आज दोपहर से आप सावधान हो जाएं। वाद-विवाद में न पड़ें क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखना अति आवश्यक है। धार्मिक और मांगलिक अवसरों पर उपस्थित होंगे। तीर्थयात्रा का योग है।

वृषभ: आज का दिन आप के लिए मध्यम फलदायी है। आज मित्रों तथा स्नेहीजनों के साथ हुई भेंट आनंदप्रद रहेगी ऐसा गणेशजी कहते हैं। आप आज के दिन का अधिकांश भाग धन सम्बंधित योजना बनाने में ही बीता देंगे।

मिथुन: आज का दिन शुभ फलदायक है। हर कार्य में सफलता मिलेगी। सोचे हुए कार्य पूर्ण होंगे। आज परिवार के सदस्यों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। धन प्राप्ति के विशेष योग हैं। ऑफिस के कार्य हेतु यात्रा पर जाने की संभावना है। किसी कार्य या प्रोजेक्ट में सरकार की मदद मिलेगी।

कर्क: समस्याएं आज दोपहर से सुलझने लगेंगी। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग एवं कार्य करने के लिए उत्साह बना रहेगा। विदेश जाने के इच्छुक लोगों के लिए अनुकूल संयोग बनेंगे। लंबी दूरी की यात्रा करने का अवसर आएगा।

सिंह: प्रातःकाल का समय बहुत अच्छी तरह से बीतेगा। सामाजिक और व्यावसायिक क्षेत्र में आनंदप्रद और लाभप्रद समाचार आप को मिलेंगे। मित्रों के भी शुभ समाचार मिलेंगे। आय में वृद्धि होगी तथा धनलाभ होगा।

कन्या: दोपहर बाद से मां लक्ष्मी की कृपादृष्टि आप पर रहेगी। दिन मंगलमय बीतेगा। विशेष लाभ के योग हैं, कार्यों की पूर्णता होगी। जोखिमपूर्ण निवेश में भी लाभ मिलेगा। स्वादिष्ट भोजन और नए वस्त्राभूषण आदि की खरीदारी होगी। मित्रों और परिवार के लोगों के साथ आनंद के पल गुजारेंगे।

तुला: आज दिन भर कार्य की व्यस्तता रहेगी। मान-सम्मान तथा यश में वृद्धि होगी। पूजा-पाठ से मन प्रसन्न रहेगा। प्रिय व्यक्ति से मुलाकात एवं सहयोग प्राप्त होगा। वाहन सुख प्राप्त होगा। सार्वजनिक क्षेत्र में मान-सम्मान मिलेगा।

वृश्चिक: वाणी पर संयम रखने से परिस्थिति अनुकूल बन सकेगी। उदर सम्बंधित दुःख से व्यग्र रहेंगे। व्यावसायिक क्षेत्र में आपत्ति आ सकती है। ऊपरी अधिकारियों से संभलकर चलिएगा। व्यवसाय में स्थिति प्रतिकूल रहेगी ऐसा अनुभव होगा।

धनु: दोपहर बाद से दूर की यात्रा हो सके तो टालें। वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं। अजनबी लोगों पर भरोसा न करें अन्यथा लेने के देने पड़ सकते हैं। दोपहर बाद बीमार व्यक्ति को रोग से मुक्ति मिलेगी। ननिहाल की तरफ से लाभ होगा। ईश्वर की प्रार्थना तथा जप करने से राहत महसूस होगी।

मकर: जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। प्रिय व्यक्ति का साथ मिलेगा। शेयर में निवेश भी कर सकते हैं, लाभ होगा। यात्रियों के साथ आनंदपूर्वक समय बीतेगा। आभूषण, आमोद-प्रमोद के साधन एवं मनोरंजन के पीछे धन खर्च हो सकता है। आत्म विश्वास में वृद्धि होगी।

कुंभ: संतान से संबंधित प्रश्न सताएंगे। परंतु मध्याहन के बाद घर में शांतिपूर्ण वातावरण छाया रहेगा। अपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे। शारीरिक स्वास्थ्य में सुधार होगा। आर्थिक लाभ होगा। व्यवसाय में सहकर्मचारियों का सहकार भी आप को मिलेगा। वाणी पर संयम रखिएगा।

मीन: दोपहर से ग्रह-नक्षत्रों में परिवर्तन होगा, परिस्थितयां आपका साथ देंगी। मनोरंजन कार्य में समय व्यतीत होगा। मान-सम्मान मिलेगा। नौकरी में प्रमोशन के योग हैं। मित्रों-स्नेहीजनों से उपहार मिलेगा। गृहस्थ जीवन आनंदपूर्ण रहेगा। दुर्घटना के प्रति सजग रहें।

|

Related Articles

Back to top button