75 साल के ससुर से सेक्स करने के पैसे लेती थी बहु, रंगीनमिजाजी पड़ी भारी – INH24 |
छत्तीसगढ़

75 साल के ससुर से सेक्स करने के पैसे लेती थी बहु, रंगीनमिजाजी पड़ी भारी – INH24


New Delhi : एक बहू के अपने ससुर से अवैध संबंध थे। ससुर से संबंध बनाने के लिए बहू उससे पैसे भी लेती थी। इस बीच कोई और मिल गया, जिसके प्यार में फंस गई। उसने उसे विदेश ले जाने का लालच दिया। इसके लिए उसने ससुर से 2 लाख रुपए मांगे, लेकिन ससुर ने नहीं दिए तो बहू हैवान बन गई और उसने ससुर को ठिकाने लगा दिया। उसने चाकू से ससुर का प्राइवेट पार्ट काट दिया। उसके सिर पर भी वार किए। घर में बने एक प्राइवेट रूम में बुजुर्ग की लाश मिली।

रंगीनमिजाजी ने बना दिया कातिल

घटना गुजरात के खड़ा जिले की है। रंगीनमिजाजी स्वभाव के कारण ससुर की कातिल बनी बहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपना गुनाह भी कबूल लिया। मामला तब सामने आया, जब परिजनों को जगदीश शर्मा (75 वर्ष) 3 दिन से दिखाई नहीं दिए तो उनके बड़े बेटे विजयभाई शर्मा ने तलाश शुरू की, लेकिन वह कहीं नहीं मिले। पुलिस तक बात पहुंची तो किसी अनहोनी की आशंका से छानबीन के दौरान बहू से रिश्ते का पता चला। तलाशी में बुजुर्ग का शव घर में ही मिला।

सख्ती से पूछताछ में कबूला गुनाह

जगदीशभाई का शव नग्न हालत में क्षत-विक्षत हालत में मिला। शव को फॉरेंसिक लैब में भेजा गया तो वहां से रिपोर्ट आई। इसमें बुजुर्ग की मौत का कारण सिर में और प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट आया। मृतक के बेटे ने अपने छोटे भाई की पत्नी मनीषा शर्मा पर हत्या शक जताया। पुलिस ने मनीषा को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया, लेकिन उसने जो कहानी सुनाई वह चौंकाने वाली थी। मनीषा ने बताया कि ससुर जगदीश उसके साथ संबंध बनाते थे और बदले में उसे पैसे देते थे।

सिर पर कठोर चीज से वार किया

मनीषा ने पुलिस को बताया कि उसकी फेसबुक पर एक शख्स से दोस्ती हो गई थी, जो उसे विदेश ले जाना चाहता था। इसके लिए उसे 2 लाख की जरूरत थी, लेकिन उसने दिए नहीं। साथ ही वह मुझे विदेश जाने से रोकने लगा, इसलिए उसे रास्ते से हटाना ठीक समझा। मनीषा ने बताया कि वह उससे संबंध बना रहा था, लेकिन पैसे मांगने पर गालियां देने लगा था। उसने पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। साथ ही उसके सिर पर कठोर चीज से जोरदार वार किया।



Source link

Related Articles

Back to top button