भीषण सड़क हादसे में 18 की मौत, यात्रियों से भरी बस की जबरदस्त टक्कर दूध कंटेनर से – INH24 |
छत्तीसगढ़

भीषण सड़क हादसे में 18 की मौत, यात्रियों से भरी बस की जबरदस्त टक्कर दूध कंटेनर से – INH24


यूपी के उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बुधवार (10 जुलाई) को एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में एक डबल डेकर बस की टक्कर दूध कंटेनर से हो गई, जिसके वजह से 18 लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं बड़ी संख्या में लोग इस हादसे में घायल हो गए.

अभी तक जो भी जानकारी सामने आईं हैं उनके मुताबिक ये सड़क हादसा सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के पास हुआ. घटना के बाद सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका प्राथमिक इलाज शुरू कर दिया गया है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर उन्नाव जनपद के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गढ़ा गांव के समीप हुआ. हादसे में मौतों का तांडव देखकर ग्रामीण भी सहम गए. सूचना पर पहुंची पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है. सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया के नेतृत्व में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि बस बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही थी. हादसे की सूचना के बाद डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंचे हैं।

पुलिस के मुताबिक हादसा सुबह करीब 05.15 बजे थाना बेहटा मुजावर क्षेत्रांतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे किमी संख्या 247 पर हुई. डबल डेकर बस संख्या UP95 T 4720, जो बिहार से दिल्ली जा रही थी, ने पीछे से दूध से भरे टैेंकर संख्या UP70 CT 3999 में टक्कर मार दी, जिसमे 18 लोगो की मृत्यु हो गयी. घटना की सूचना पर थाना बेहटा मुजावर पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को बाहर निकाल कर उपचार हेतु सीएचसी बांगरमऊ में भर्ती करवाया गया है, एवं शवों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. मौके पर पुलिल अधीक्षक महोदय उन्नाव, क्षेत्राधिकारी महोदय बांगरमऊ एवं अन्य थानों का पुलिस बल मौजूद है.



Source link

Related Articles

Back to top button