शादी समारोह में शामिल होने आए युवक ने लगाई फांसी, विवाह स्थल से कुछ ही दूरी पर मिली लाश, मामले की जांच में जुटी पुलिस – INH24 |
छत्तीसगढ़

शादी समारोह में शामिल होने आए युवक ने लगाई फांसी, विवाह स्थल से कुछ ही दूरी पर मिली लाश, मामले की जांच में जुटी पुलिस – INH24


बलरामपुर। बलरामपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शादी समारोह में आए युवक ने फांसी लगाकर मौत को गले लगाया। विवाह स्थल से कुछ दूर पेड़ पर फांसी लगाई। वहीं इस मामले पर कारण अज्ञात बताया जा रहा है। फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी है। दरअसल, यह मामला बलरामपुर जिले के बरियों पुलिस चौकी अंर्तगत ककना गांव का है। जहां शादी समारोह में आए युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

वहीं पस्ता थाना अंतर्गत पाढ़ी जंगल में महिला की सड़ी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्राम करमी कंवरटोली थाना कुसमी निवासी 40 वर्षीय सुभाष पैकरा पिता शिवनाथ पैकरा बुधवार को ककना गांव में शादी समारोह में बारात आया हुआ था। अज्ञात कारणों से पकरी पेड़ पर साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

दूसरा मामला थाना अंतर्गत पाढ़ी निवासी 55 वर्षीय मिहिया कोडाकू पति भगना कोडाकू अपने घर से 20 अप्रैल को महुआ बीबने के लिए पाढ़ी जंगल गई हुई थी। उस महिला की भी सड़ी हुई लाश मिली। पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा पश्चात पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंपा। वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।



Source link

Related Articles

Back to top button