Youth Cornerविशेष

फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में 400 पदों पर निकली है भर्ती, जाने कैसे करें आवेदन

फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया करीब 400 पदों को भरने की तैयारी की जा रही है। मैनेजर/मैनेजर ट्रेनी के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। यह भर्ती मैनेजर/मैनेजर ट्रेनी (जनरल, डिपो, मूवमेंट, एकाउंट्स, टेक्निकल, सिविल इंजीनियरिंग, मैकेनिकल इंजीनियरिंग, और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग) और मैनेजर (हिंदी) के खाली पड़े 330 पदों को भरने के लिए की जा रही है।

उम्मीदवारों का चयन मैनेजर ट्रेनी के रूप में किया जाएगा और छह महीने के ट्रेनिंग खत्म होने के बाद उन्हें मैनेजर के पद पर पोस्टिंग दी जाएगी। FCI भर्ती के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट www.recruitmentfci.in ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।

नार्थ, साउथ, ईस्ट, वेस्ट और नार्थ-ईस्ट जोन के लिए आवेदन पत्र 28 सितंबर, 2019 से जारी कर दिए गए हैं और उम्मीदवारों के पास इन पदों पर आवेदन के लिए 04 अक्टूबर, 2019 तक का समय है। एफसीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर कैंडिडेट्स आवेदन कर सकते हैं।

बता दें कि प्रशिक्षुओं को छह महीने के ट्रेनिंग से गुजरना होगा। इस ट्रेनिंग पीरियड के दौरान उन्हें रूपए 40,000/- प्रति महीने की दर से केवल स्टाइपेंड का भुगतान किया जाएगा। छह महीने की प्रशिक्षण अवधि के सफल समापन के बाद मैनेजमेंट ट्रेनी जब मैनेजर के पद पर आएंगे तब उनका आईडीए वेतनमान 40,000 – 1,40,000/- रूपए तक होगा।

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button