बहु को हुआ सास से प्यार, अवैध संबंध बनाने के लिए बनाया दबाव, पति को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की दी धमकी – INH24 |
छत्तीसगढ़

बहु को हुआ सास से प्यार, अवैध संबंध बनाने के लिए बनाया दबाव, पति को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की दी धमकी – INH24


बुलंदशहर। अभी तक आपने पति पत्नी या प्रेमी प्रेमिका के बीच प्यार का मामला सुना या देखा होगा, लेकिन बुलंदशहर निवासी युवती को सास से प्यार हो गया। दो साल पहले शादी के बंधन में बंधी युवती सास के साथ समलैंगिक तरीके से रहना चाहती है और पति को दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही है।

दिल्ली निवासी पीड़ित सास और पति बहू से पीछा छुड़ाने के लिए शिकायत लेकर एसएसपी दफ्तर पहुंचे हैं। मामला इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

दिल्ली के भजनपुरा निवासी अमलेश अपने बेटे आकाश कुमार राघव के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंची। अमलेश ने बताया कि वह मूलरुप से बुलंदशहर के ही गांव गुरावली के रहने वाले हैं, लेकिन पिछले काफी वर्षों से दिल्ली में रह रहे हैं। दो साल पहले बेटे आकाश की शादी बुलंदशहर के एक गांव निवासी युवती से हुई।

शादी के बाद से ही बहू बेटे से दूरी और उनसे नजदीकी बनाने लगी। शादी के छह माह बाद बहू की बातें सुनकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। बहू ने कहा कि वह सास से प्यार करती है और पति के साथ नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि वह ऐसे नहीं रह सकती तो बहू ने कहा कि गाजियाबाद, दिल्ली और मुम्बई में लड़कियां आपस में शादी करके समलैंगिक तरीके से रह रही हैं।

बहू ने कहा कि आकाश उसके पास आया तो दुष्कर्म के मुकदमे में फंसा देगी। बहू के मायके वालों से शिकायत की तो उन्होंने कहा कि ऊपरी चक्कर है। कई भक्त को दिखाया तो बहू ने कहा कि कोई भूत-प्रेत नहीं है। मुझे मम्मी यानि सास के साथ समलैंगिक रहना है और संबंध भी इनसे ही बनाने हैं। नहीं मानोगी तो नशे की गोलियां खिलाकर आपके साथ सब कुछ करूंगी।

फैसला करने के लिए कहा तो बहू के मायके वाले 20 लाख रुपये मांग रहे हैं। बहू यह भी कहती है कि जब शादी से पहले उसे देखने सास आई थी तो सास तभी उसे पसंद आ गई थी। अमलेश ने अपने लिए और अपने इकलौते बेटे के लिए न्याय की गुहार लगाई है। महिला सेल की प्रभारी सुनीता मलिक का कहना है कि शिकायत आई भी होगी तो रखी होगी। वह वीआइपी ड्यूटी पर थीं। निस्तारित कराने का प्रयास किया जाएगा।



Source link

Related Articles

Back to top button