प्रेमिका ने किया शादी से इनकार, प्रेमी ने लगाई फांसी, शर्ट से बनाया फंदा… – INH24 |
छत्तीसगढ़

प्रेमिका ने किया शादी से इनकार, प्रेमी ने लगाई फांसी, शर्ट से बनाया फंदा… – INH24


इंदौर। एक युवक ने प्रेमिका द्वारा शादी से इनकार करने पर फांसी लगा ली। युवक मुस्लिम था और उसकी प्रेमिका हिन्दू है। प्रेमिका ने कहा कि वह शादी नहीं कर सकती,क्योकि दोनो के धर्म अलग-अलग है। उसकी इस बात से युवक नाराज हो गया और उसने अपनी शर्ट का फंदा बनाया और फांसी लगा ली।

दोनो विजय नगर क्षेत्र की होटल गैलेक्सी में रूके थे। युवक मोहम्मद मुस्तफा और उसकी प्रेमिका अकांक्षा रात को पब में गए थे। वहां से वे होटल आए और दोनो में शादी की बात पर विवाद होने लगा। मुस्तफा दो साल से शादी का दबाव बना रहा था, लेकिन अकांक्षा टाल रही थी। दोनो की दोस्ती ढाई साल पहले पबजी गेम खेलने के दौरान हुई थी। वह पेशे से कबाड़ी था और स्टेशन क्षेत्र मैं उसकी दुकान थी।

अकांक्षा से पहले उसकी दोस्ती हुई और दोनो अक्सर मिलने लगे थे। दोनों इंदौर से बाहर भी कई बार घूमने साथ गए थे। दोनों एक दूसरे को प्रेम करने लगे, लेकिन युवती उससे शादी नहीं करना चाहती थी।

होटल में मुस्तफा को अकांक्षा ने इनकार किया तो दोनो के बीच विवाद हुआ। अकांक्षा बाथरुम गई थी। वह कमरे में लौटी तो मुस्तफा शर्ट के बनाए फंदे में लटक रहा था। वह मदद के लिए होटल के रिसेप्शन की तरफ गई।

कर्मचारियों ने उसे फंदे से निकाला। तब तक उसकी सांसे चल रही थी। उसे अस्पताल ले गए,लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

|



Source link

Related Articles

Back to top button