तेज रफ्तार का कहर, बोलेरो और कार में जोरदार भिंड़त, 2 की मौत, 11 घायल – INH24 |
छत्तीसगढ़

तेज रफ्तार का कहर, बोलेरो और कार में जोरदार भिंड़त, 2 की मौत, 11 घायल – INH24


खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से बड़ी खबर है. यहां 21-22 अप्रैल की रात बोलेरे और कार में आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि, 11 लोग घायल हो गए.

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. इनमें से 8 घायलों को बेहतर इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है. बोलेरो में सवार परिवार शादी समारोह से लौट रहा था. इसी परिवार के दो लोगों की जान चली गई है. इस बीच घायलों के परिवार ने यह आरोप भी लगाया है कि अस्पताल में डॉक्टर मौजूद नहीं थे. इसलिए वहां अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया.

जानकारी के मुताबिक, यह दर्दनाक भीषण सड़क हादसा बिस्टान रोड पर हुआ. रात करीब ढाई बजे दो गाड़ियां कोतवाली थाना इलाके में बिस्टान रोड से गुजर रही थीं. इस बीच रोड का टर्न आते ही दोनों आपस में भिड़ गईं. एक गाड़ी बोलेरो थी, जिसमें खान परिवार सवार था. हादसा होते ही दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने जांच की तो पता चला कि हादसे में 48 साल के आमीन और 65 साल की मुमताज बी की मौत हो गई थी. इस बीच स्थानीय लोगों ने भी घायलों की मदद करना शुरू कर दिया.

दोनों गाड़ियों में 11 लोग सवार थे. इनमें से 8 लोगों को इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया. बताया जाता है कि बोलेरो में सवार शब्बीर खान, निवासी संजय नगर का पूरा परिवार इंदौर से शादी समारोह से वापस लौट रहा था. परिजनों का आरोप है कि बीती रात जिला अस्पताल में डॉक्टर नहीं मिलने से मरीज परेशान होते रहे. इस दौरान अफरा-तफरी मच गई थी. एंबुलेंस भी नहीं मिलने से परिजनो में नाराजगी थी. हालांकि, पुलिस और अस्पताल प्रबंधन ने स्थिती को संभाला और घायलों को इंदौर भेज दिया.

मृतक महिला के भाई साकिर खान ने बताया कि पूरा परिवार इन्दौर से शादी समारोह से लौट रहा था. अस्पताल में जब डॉक्टर नहीं मिला, तो डॉक्टर रेहान ने मामला संभाल लिया. वहीं, पुलिस चौकी प्रभारी राम नरेश शर्मा ने बताया कि यह हादसा बिस्टान रोड पर रात करीब ढाई बजे हुआ. कार और बोलेरो में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इसमें दो लोगों की मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए.

|



Source link

Related Articles

Back to top button