जल्द ओटीटी पर रिलीज होगी मंजुम्मेल बॉयज, मेकर्स ने की अनाउसमेंट – INH24 |
छत्तीसगढ़

जल्द ओटीटी पर रिलीज होगी मंजुम्मेल बॉयज, मेकर्स ने की अनाउसमेंट – INH24


मुंबई। साउथ इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्म मंजूम्मेल बॉयज अब ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। मेकर्स ने मंजूम्मेल बॉयज के ओटीटी रिलीज की अनाउंसमेंट कर दी है। बता दें कि फिल्म 5 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को आप सिर्फ मलयालम में ही नहीं बल्कि तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में भी देख सकेंगे।

बता दें कि मलयालम फिल्म मंजूम्मेल बॉयज 22 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब 74 दिन के बाद ओटीटी पर रिलीज होगी। इस फिल्म को इसके कंटेंट और एक्टिंग की वजह से खूब पसंद किया गया और तेलुगू में भी इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया है।

फिल्म ‘मंजुम्मेल बॉयज’ की कहानी एक सत्य घटना पर आधारित है। ये फिल्म 2006 में तमिलनाडु के कोडाइकनाल के पुरुषों के एक ग्रुप की कहानी बताती है जो फेमस गुना गुफाओं का दौरा करते हैं। फिल्म में दोस्तों का एक ग्रुप अपने दोस्त को एक मुश्किलों से बचाने की कोशिश करता नजर आता है। इस फिल्म ‘मंजुम्मेल बॉयज’ को चिदंबरम ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सौबिन शाहिर, श्रीनाथ भासी, बालू वर्गीस और गणपति जैसे कलाकार मुख्य किरदार निभाते नजर आए हैं।



Source link

Related Articles

Back to top button