चौथी मंजिल से कूदकर, ऑफिस बॉय ने दी जान, खाना खाने की बात कहकर चढ़ा था छत पर – INH24 |
छत्तीसगढ़

चौथी मंजिल से कूदकर, ऑफिस बॉय ने दी जान, खाना खाने की बात कहकर चढ़ा था छत पर – INH24


जयपुर। राजस्थान के जयपुर में एक ऑफिस बॉय ने मॉल की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना का CCTV फुटेज सामने आया है. जिसमें युवक मॉल की चौथी मंजिल से दो बार कूदने का प्रयास करता है और लड़खड़ाने के बाद वह घबरा जाता है, लेकिन बाद में उसने छत से कूदकर सुसाइड कर लिया. मृतक गणपति प्लाजा मॉल में ऑफिस बॉय का काम करता था लेकिन घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

घटना जालुपुरा थाना इलाके के गणपति प्लाजा मॉल की है. जहां मंगलवार दोपहर चाय की टपरी पर लोग चाय की चुस्कियां ले रहे थे तभी एक युवक मॉल की छत से धड़ाम से नीचे गिरा. जमीन पर औंधे मुंह खून से लथपथ युवक को देख सभी घबरा गए और पुलिस को सूचना दी.

इससे पहले लोगों ने मृतक युवक को अस्पताल ले जाने का प्रयास किया लेकिन तब तक उसकी सांसें रुक चुकी थीं. मृतक की पहचान अजमेर के रहने वाले गौरव त्रिपाठी के रूप में हुई है, जो शेखावाटी दफ्तर में ऑफिस बॉय का काम करता था. :-

पुलिस के अनुसार, गौरव दफ्तर में खाना खाने की बात कहकर निकला था और छत पर जाकर मॉल से कूद कर आत्महत्या कर ली. मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन मृतक के परिजनों के मुताबिक उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी.

मृतक गौरव गणपति प्लाजा में ऑफिस बॉय का काम करता है और अपने छोटे भाई के साथ किराए के कमरे में रहता था. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सुपुर्द कर दिया और मामले की जांच में जुटी है.

|



Source link

Related Articles

Back to top button