गुपचुप बेचने वाले 5 वर्षीय मासूम को बनाया हवस का शिकार, बच्ची ने रोते हुए बताई बात, आरोपी गिरफ्तार… – INH24 |
छत्तीसगढ़

गुपचुप बेचने वाले 5 वर्षीय मासूम को बनाया हवस का शिकार, बच्ची ने रोते हुए बताई बात, आरोपी गिरफ्तार… – INH24


दुर्ग। मोबाइल में एडल्ट फिल्म देखकर एक 24 साल के युवक इतना वहशी हो गया कि उसने 5 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला। जब बच्ची ने रोते हुए अपने माता पिता को बताया तो उन्होंने छावनी थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को भाटापारा और रेलवे पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया है। छावनी थाना प्रभारी चेतन चंद्राकर ने बताया कि 24 अप्रैल की शाम के एक दंपति ने शिकायत दर्ज कराई कि एक चाट गुपचुप ठेला लगाने वाले शुभम गुप्ता उर्फ विजय (24 साल) ने उनकी 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी अंबेडकर नगर गुपचुप मोहल्ला वार्ड 20 कैंप 1 भिलाई में रहता है।

23 अप्रैल की दोपहर उसके घर पर कोई नहीं था। उसने लड़की को चाकलेट देने के बहाने अपने पास बुलाया। इसके बाद उसे बहला फुसलाकर अपने घर के ऊपरी मंजिल में बने कमरे में ले गया। वहां उसने बच्ची के साथ गंदा काम किया। रात में जब दर्द के मारे लड़की सो नहीं पाई तो माता पिता परेशान हुए और उससे पूछे। इस पर लड़की ने बताया कि गुपचुप वाले अंकल ने उसके साथ गलत काम किया है।

शिकायत मिलते ही छावनी पुलिस ने सबसे पहले आरोपी के खिलाफ धारा 376 AB और 4, 6 पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। इसके बाद उसको गिरफ्तार करने के लिए टीम को भेजा। टीम जब आरोपी घर पहुंची तो पता चला कि वो घटना को अंजाम देने के बाद से फरार है।

बुधवार रात जैसे ही आरोपी को पता चला कि बच्ची के घरवालों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है उसने दुर्ग रेलवे स्टेशन से नवतनवा एक्सप्रेस पकड़ा और उत्तर प्रदेश भाग रहा था। थाना प्रभारी छावनी चेतन सिंह चन्द्राकर ने क्राइव टीम की मदद से उसका मोबाइल लोकेशन निकाला तो पता चला कि वो ट्रेन से कहीं जा रहा है। उन्होंने तुरंत रेल्वे पुलिस और भाठापारा पुलिस को फोन करके अलर्ट दिया। फोटो सेंड की। रेलवे और भाटापारा पुलिस ने नवतनवा एक्सप्रेस में चेकिंग की और आरोपी को हिरासत मे लेकर छावनी पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया है।

|



Source link

Related Articles

Back to top button