अचानक चल पड़ी दुल्हन की विदाई वाली गाड़ी, चपेट में आए चार लोग, दुल्हन के मामा और भाई की मौत – INH24 |
छत्तीसगढ़

अचानक चल पड़ी दुल्हन की विदाई वाली गाड़ी, चपेट में आए चार लोग, दुल्हन के मामा और भाई की मौत – INH24


नालंदा। शादी के बाद दुल्हन की विदाई होनी थी। घर के सभी लोग विदाई कार्यक्रम में लगे थे। तभी दुल्हन को ससुराल ले जाने वाली कार ने चार लोगों को रौंद दिया। इस घटना में दुल्हन के मामा और दूल्हा के ममेरे भाई की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गये । मृतकों की पहचान पटना जिला के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के ऐरई गांव निवासी बृजनंदन सिंह के पुत्र राजीव कुमार सिंह (47) और नियामतपुर गांव निवासी जनार्दन सिंह के पुत्र सुशील कुमार उर्फ गुड्डू सिंह (35) के रुप की गई है।

घटना नालंदा जिला के करायपरशुराय थाना क्षेत्र अंतर्गत छीतरबीघा गांव का है। विदाई से पहले मचा कोहराम घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि पटना जिला के फतुहा थाना क्षेत्र के बांकेपुर गांव निवासी स्वर्गीय रमेश सिंह के पुत्र मिथलेश कुमार की बारात करायपरसुराय के छीतर बीघा गांव निवासी कुलदीप सिंह के यहां शनिवार को आई थी। दोपहर बाद विदाई की तैयारी हो रही थी, लेकिन तभी अचानक दूल्हे की कार अनियंत्रित हो गई और सामने बैठे चार लोगों को कुचल दिया। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। आननफानन में सभी घायलों को तुरंत करायपरसुराय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया। चारों की गंभीर हालत को देखते हुए सभी को पटना रेफर कर दिया गया। लेकिन पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में ही राजीव कुमार सिंह एवं सुशील कुमार की मौत हो गई। जबकि नियामतपुर गांव निवासी राजन सिंह के पुत्र उमेश प्रसाद एवं नीतीश कुमार का इलाज पटना में कराया चल रहा है।

घटना के संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि विवाह स्थल के बाहर खड़ी कार में किसी ने चाबी डाल दी, जिससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई और वहां बैठे चार लोग इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गये। मृतक राजीव कुमार सिंह दूल्हे का ममेरा भाई थे, जबकि सुशील कुमार उर्फ गुड्डू कुमार दुल्हन के मामा थे। इस घटना के बाद घर में चीख पुकार मच गई।

करायपरसुराय थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया। परिजनों ने आवेदन दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना के बाद वाहन चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। परिजनों का कहना है कि सड़क पर कुछ लोग खड़े थे इसी बीच अनियंत्रित गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे यह हादसा हुआ है।

|



Source link

Related Articles

Back to top button